Home ख़ास खबरें Delhi Weather Update: कोहरे का कहर! ट्रेन के साथ फ्लाइट संचालन प्रभावित

Delhi Weather Update: कोहरे का कहर! ट्रेन के साथ फ्लाइट संचालन प्रभावित

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में घने कोहरे के कारण (Delhi Weather Update) फ्लाइट के साथ ट्रेन संचालन भी प्रभावित होता नजर आया है।

0
Delhi Weather Update
Delhi Weather Update

Delhi Weather Update: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली इन दिनों भीषण सर्दी की चपेट मे है। दिल्ली में कोहरे के कारण दृश्यता प्रभावित होती नजर आई है जिसका असर सड़क पर वाहनों से लेकर रेलगाड़ी व फ्लाइट की संचालन पर पड़ा है।

ताजा जानकारी के अनुसार आज देश के विभिन्न हिस्सों से राजधानी दिल्ली (Delhi) पहुंचने वाली 30 से ज्यादा ट्रेनें लेट चल रही हैं वहीं 30 फ्लाइट भी अपने निश्चित समय से लेट हैं तो 17 फ्लाइट को कोहरे के कारण रद्द करना पड़ा है। ऐसे में आइए हम आपको राजधानी में मौसम (Delhi Weather Update) के ताजा हालात की जानकारी देते हैं।

Delhi में घना कोहरा

राजधानी दिल्ली में खराब मौसम के कारण (Delhi Weather Update) परिवहन के विभिन्न माध्यम तेजी से प्रभावित होते नजर आए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आज राजधानी (Delhi) के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ाव भरने वाले 30 से ज्यादा फ्लाइट विलंब हैं। घने कोहरे के कारण ही 17 फ्लाइट को रद्द करना पड़ा है जिससे यात्रियों को कई तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

राजधानी में घने कोहरे के कारण ही दिल्ली (Delhi) पहुंने वाली 30 से ज्यादा ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वंदे भारत, राजधानी एक्सप्रेस समेत देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली पहुंचने वाली अन्य ट्रेनें 4 से 5 घंटे लेट चल रही हैं।

Delhi Weather Update

वर्तमान की बात करें तो राजधानी दिल्ली (Delhi) में इस समय कोहरे के साथ गलन का कहर देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग द्वारा दी गई ताजा जानकारी के अनुसार आज नई दिल्ली के सफदरगंज इलाके में न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस तक गया है। ऐसे में आइए हम आपको दिल्ली के कुछ प्रमुख इलाकों में मौसम के ताजा हालात की जानकारी देते हैं।

शहर (दिल्ली)न्यूनतम तापमानअधिकतम तापमान
सफदरगंज 3 डिग्री 21 डिग्री
लोधी रोड 4 डिग्री 21 डिग्री
पालम 6 डिग्री 18 डिग्री
नरेला 4 डिग्री 19 डिग्री
विश्विद्यालय रोड 3 डिग्री 21 डिग्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version