Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Drone Bomb Threat: होली पर वाराणसी एयरपोर्ट, प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन पर...

Drone Bomb Threat: होली पर वाराणसी एयरपोर्ट, प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन पर ड्रोन हमले की धमकी, अज्ञात चिट्ठी से मचा हड़कंप

0

Drone Bomb Threat: वाराणसी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल वाराणसी के बाबतपुर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति भवन सहित देश के महत्वपूर्ण जगहों को होली पर ड्रोन से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बात की जानकारी एयरपोर्ट निदेशक को डाक के माध्यम से आय धमकी पत्र से मिली है।

सुरक्षा एजेंसियों के साथ आपातकालीन बैठक

धमकी पत्र मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों के बीच आपातकालीन बैठक भी की गई। इस मामले के सामने आने के बाद वाराणसी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज के मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि, पुलिस डाक विभाग की तरफ से यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि धमकी पत्र चिट्ठी कहां से भेजी गई है और किसने भेजी है।

Also Read: Weather News: इन इलाकों में बर्फबारी और बारिश ने बदला मौसम का मिजाज, 5 दिन तक इन राज्यों में बारिश के आसार

ड्रोन से एयरपोर्ट पर बसाया जाएगा केमिकल

धमकी पत्र में लिखा गया है कि, केमिकल तैयार किया जा रहा है जो होली के दिन ड्रोन से एयरपोर्ट पर बसाया जाएगा। एसीपी पिंडारा अमित कुमार पांडे ने बताया कि, एयरपोर्ट की सुरक्षा संबंधी सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री भवन पर भी किया जाएगा हमला

एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक चिट्ठी डाक के माध्यम से गुरुवार को आई थी। इसमें निदेशक नाम लिखा था लेकिन भेजने वाले का कोई पता नहीं था। चिट्ठी पर संदेह होने के बाद चिट्ठी पढ़ी गई तो पता चला कि भेजने वाले ने बाबतपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है। इसी के साथ उस चिट्ठी में लिखा था कि, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री भवन सहित देश के अन्य हवाई अड्डे के अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण ठिकानों पर ड्रोन हमले किए जाएंगे।

Also Read: Indian Railways: रेलवे ने रद्द कर दीं 240 ट्रेनें, 87 ट्रेनों के सोर्स स्टेशन में बदलाव, यहां चेक करें लिस्ट

Exit mobile version