Home ख़ास खबरें Happy Birthday Sunil Narine! जानें IPL 2024 की उनकी जर्नी, क्या आज...

Happy Birthday Sunil Narine! जानें IPL 2024 की उनकी जर्नी, क्या आज के मैच को बना पाएंगे स्पेशल?

Happy Birthday Sunil Narine!: Sunil Narine ने इस सीजन IPL में बैटिंग और बॉलिंग दोनों से काफी दमदार परफॉर्मेंस दी है।

0
Happy Birthday Sunil Narine!
Happy Birthday Sunil Narine!

Happy Birthday Sunil Narine!: IPL 2024 के इस सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। कोलकाता की टीम इस सीजन काफी मजबूत टीम बनकर उभरी है और आज IPL का फाइनल मुक़ाबला हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। कोलकाता के इस मुक़ाम तक पहुँचने के लिए उनके खिलाड़ियों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। लेकिन, इसमें इसमें सबसे टॉप पर जो नाम है वह वेस्टइंडीज खिलाड़ी Sunil Narine का है।

Sunil Narine ने इस सीजन IPL में बैटिंग और बॉलिंग दोनों से काफी दमदार परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने इस साल KKR की ओपनिंग करते हुए 179.85 के स्ट्राइक रेट से 13 मैचों में 482 रन बनाएं है, जिसमे 3 अर्धशतक और 1 धमाकेदार शतक भी शामिल है। आज इस धुरंधर ऑल-राउंडर का जन्मदिन है। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि आज KKR vs SRH के मैच में अपनी टीम को जीताकर वह अपने जन्मदिन को स्पेशल बना पाएंगे या नहीं?

आज IPL 2024 के KKR vs SRH फाइनल मैच बना पाएंगे बर्थडे स्पेशल?

Happy Birthday Sunil Narine!: आपको बता दें, आज IPL 2024 का फाइनल खिताबी मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच होना है और इत्तेफाक से आज हीं KKR के बल्लेबाज सुनील नरेन का जन्मदिन भी है। ऐसे में सबकी नज़रे आज धुरंधर ऑल-राउंडर की ओर होंगी।

आपको बता दें, सुनील नरेन ने इस साल की ताबड़तोड़ पारियाँ खेलीं। जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खिलाड़ी ने 56 गेंदों में 109 रन बनाए और अपनी ताकत का नमूना पेश किया। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 39 गेंदों में क्रमशः 85 रन और 81 रन बनाए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस धाकड़ खिलाड़ी की ताक़त यहीं तक नहीं है। इस खिलाड़ी ने इस सीजन में बैटिंग के अलावा बॉलिंग भी अच्छी की है। उन्होंने इस साल 13 मैचों में 16 विकेट निकलने में सक्षम रहे हैं।

नहीं खेल पाएंगे T20 World Cup 2024

आपको बता दें, 36-वर्षीय खिलाड़ी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। हालांकि उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए वेस्टइंडिज के टी-20 फॉर्मेट के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने उनसे T20 World Cup 2024 के लिए रिटायरमेंट वापस लेने की गुजारिश की थी। इसके बाद सुनील नरेन ने उन्हें जवाब दिया था कि उनके लिए इंटरनेशनल क्रिकेट के दरवाजे हमेशा के लिए बन्द हो चुकें हैं और मैं अब अपने देश को सिर्फ चायर करुंगा। और, जो खिलाड़ी तैयारी कर रहे हैं उनका समर्थन करुंगा।

सुनील नरेन का ये कहना उनकी उदारता और उनकी खेल भावना को दिखाता है। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि ICC के मेगा इवेंट पास आतें हीं नामी खिलाड़ी अपने रिटायरमेंट और संन्यास से वापसी करके खेलने लग जातें हैं और जो खिलाड़ी काफी समय से तैयारियों में जुटे थे वह पीछे छुट जातें हैं। ऐसे में सुनील ने ऐसा कहकर सबका दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version