Home ख़ास खबरें क्या Shahrukh Khan की मौजूदगी ने KKR को IPL 2024 में बेहतर...

क्या Shahrukh Khan की मौजूदगी ने KKR को IPL 2024 में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए किया प्रेरित?

Gambhir ने टीम को निडरता के साथ खेलने को उत्सुक किया और फेंचाइजी के को-ओनर Shahrukh Khan ने उनका खूब साथ दिया।

0
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन IPL में सबसे ज्यादा सक्सेसफुल टीम रही है। इसी के साथ टीम ने फाइनल में भी जगह बना ली है, जो विपक्षी टीम पर वह कितना हावी रहे हैं दिखाता है। कोलकाता के इस साल सफलता के पीछे उनके मैनेजमेंट का बहुत बड़ा हाथ रहा है, जिसमें Gautam Gambhir से लेकर Shahrukh Khan तक आतें हैं।

Gambhir ने टीम को निडरता के साथ खेलने को उत्सुक किया और फेंचाइजी के को-ओनर Shahrukh Khan ने उनका खूब साथ दिया। हालांकि Shahrukh ने कभी किसी प्लेयर को कैसे खेलना चाहिए ये नहीं बताया, लेकिन उनका ड्रेसिंग रुम में होना टीम के लिए सपोर्टिव रहा।

Shahrukh Sir का हमारे साथ होना हीं काफी था: Shreyas Iyer

KKR के कप्तान Shreyas Iyer ने उनके पॉजीटीव वाइव को लेकर कहा कि टीम के साथ उनका उपस्थित होना हीं टीम के लिए काफी होता है। उनके होने से खिलाड़ियों में एक अलग कंफिडेंस आ जाता है और जब खिलाड़ी फिल्ड पर जातें हैं तो वह कंफिडेंस और एटीट्यूड उनके खेल में दिखता है। Iyer ने आगे कहा कि

KKR एक परिवार की तरह

इन सब के बीच जो सबसे महत्वपूर्ण बात है कि सुपर स्टार शाहरुख खान कोलकाता की टीम को एक परिवार की तरह समझतें हैं। वह केकेआर के हर युवा खिलाड़ी को अपना बच्चा समझतें हैं और उनके सफलता में हर संभव प्रयाश करते हैं। हम सभी जानतें हैं कि वह किस तरह-से Rinku Singh के T20 World Cup में होने की चाह रख रहे थे।

Venkatesh Iyer ने तो कहा कि खेल से पहले उनसे बात करना उनका बहुत मदद करता है, वह बड़े भाई की तरह गाइड करतें हैं। उनसे प्रेप टॉक करने में काफी मज़ा आता है और हम उसके बाद काफी मोटिवेटेड हो जाते हैं। वहीं, Nitish Rana ने कहा कि SRK ने उनके बुरे समय में उनपर भरोसा दिखाया, जिसने उनके आगे बढने में काफी मदद की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version