Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की Rohit Sharma...

ICC T20 World Cup 2024: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की Rohit Sharma की तारिफ, बोले ‘वह वर्ल्डकप डिजर्व करतें हैं’

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

ICC T20 World Cup 2024: इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में आउटस्टैंडिंग परफॉर्मंस दिया है औऱ सबको प्रभावित किया है। इसके लिए फैन तो फैन अब प्रतिद्वंदी भी इसकी तारिफ करने से नहीं चूक रहें हैं। इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी कप्तान Mohammad Hafeez ने भी उनकी तारिफ के बाद कहा है कि Rohit Sharma हीं अकेले कप्तान हैं जो इस वर्ल्डकप को डिजर्व करतें हैं।

Rohit ने ऑस्ट्रेलिया से लिया बदला

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 गेंदों में 92 रनों की पारी को देखने के बाद मोहम्मद हाफिज ने एक स्पोर्ट्स चैनल के पैनल में बैठे हुए कहा, “यह कोई एक पारी नहीं थी, यह वनडे वर्ल्डकप 2023 के फाइनल का बदला था जो रोहित ने कंगारुओं से लिया। यह उनकी भूख थी जिसमें उन्होंने अपने-आप को साबित किया। वह जब खेलतें हैं तो उनके सामने कोई नहीं टिक पाता।”

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि अगर आप किसी और प्लेयर की बात करेंगे तो कोई भी खिलाड़ी भारतीय कप्तान के लेवल के आगे नहीं टिक सकता। वह अकेले ऐसे कप्तान हैं जो इस समय ICC T20 World Cup 2024 डिजर्व करतें हैं।

Mohammad Hafeez का बदले विचार

आपको बता दें, Rohit Sharma के धमाकेदार पारी ने Mohammad Hafeez के विचार बदल दिए हैं। क्योंकि कुछ दिनों पहले हीं मोहम्मद हाफिज ने भारतीय कप्तान के बुराई की थी और कहा था कि भारतीय टीम में सिर्फ बड़े नाम हैं, लेकिन वह कुछ कर नहीं सकते। बड़े नाम होने से नहीं होता, क्योंकि भारत ने एक दशक से कोई ICC ट्रॉफी नहीं जीती है और वह हमेशा नॉक-आउट मैचों में फेल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories