Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG: Suryakumar Yadav का बेहतरीन...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG: Suryakumar Yadav का बेहतरीन छक्का, Rashid Khan हैरान

Date:

Related stories

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच आज बारबाडोस में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है। मैच में रोहित शर्मा का यह फैसला काफ़ी सही साबित हो रहा है। भारतीय पारी के दौरान बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। सूर्यकुमार यादव ने तो अपनी धुंआधार पारी से अर्धशतक हीं जड़ दिया। लेकिन अपनी पारी में उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया कि सभी हैरान रह गए।

देखें राशिद खान का रिएक्शन

बता दें, भारत की ओर से खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने एक से बढ़कर एक 3 छक्के लगाए। इसमें एक छक्का तो ऐसा था कि ख़ुद बॉलिंग करा रहे और अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान भी हैरान रह गए। दरअसल, 11वें ओवर में राशिद खान जब बॉलिंग के लिए आए तो तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार ने उन्हें एक जबरदस्त स्वीप शॉट मारा, जो सीधा बाउंडरी के बाहर जाकर गिरा। सूर्या का यह शॉट देखकर राशिद शायद इसलिए हैरान रह गए क्योंकि सेम शॉट से बल्लेबाज ने पहले चौका जड़ा था फिर ये कैसे हुआ, वह भी पीछे की तरफ।

सेम शॉट से मारा था चौका

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG: सूर्यकुमार यादव 11वें ओवर में राशिद की गेंद पर लगातार 3 गेंदों से स्वीप शॉट लगाकर छक्का मारने का प्रयाश कर रहे थे। लेकिन उनकी ये तलाश तीसरी गेंद पर समाप्त हुई। बता दें, राशिद की पहली हीं गेंद पर सूर्या ने स्वीप मारकर गेंद को पीछे की तरफ स्क्वायर लेग में चौके के लिए भेज दिया। इसके बाद यही शॉट फिर मारा, जो बल्लेबाज से मिस हो गया, लेकिन तीसरे प्रयाश में एक बार फिर सूर्या ने उसी दिशा में शॉट लगाकर अपना तेज दिखाया।

सूर्यकुमार ने जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

T20 World Cup 2024 के इस टूर्नामेंट में भारत के लिए काफी खुशी की बात है कि ओपनर्स के फेल होने पर मिडिल आर्डर बैट्समैन पारी को संभाल पा रहे हैं। इसी कड़ी में सूर्यकुमार ने एक बार फिर धुंआधार पारी खेलते हुए दूसरा अर्धशतक लगाया। बता दें, इससे पहले ब्लास्टर सूर्या ने USA के खिलाफ भी एक जबरदस्त पारी खेली थी और अर्धशतक लगाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories