Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 IND vs AUS: विंटेज रुप में दिखे...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AUS: विंटेज रुप में दिखे Rohit Sharma, 15 बाउंड्रीज के साथ तोड़े कई रिकॉर्ड, पढें

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AUS: कैरेबिया के सेंट लूसिया में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में कप्तान Rohit Sharma आज अपने विंटेज अंदाज़ में दिखें हैं। उन्होंने भारत के लिए आज 224.39 के स्ट्राइक रेट से 39 गेंदों में ताबड़तोड़ 92 रन बनाए, जिसकी बदौलत भारत सुपर-8 का हाईएस्ट स्कोर 205 रन बनाने में कामयाब हो सका।

रोहित ने लगाए 15 बाउंड्रीज

भारतीय कप्तान Rohit Sharma आज के मैच में काफ़ी ख़तरनाक दिखे हैं। उन्होंने आज दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक मिचेल स्टार्क को एक हीं ओवर में 4 छक्कों के साथ 29 रन ठोक दिए। यह स्टार्क के T20I का सबसे महंगा ओवर था। बता दें इस दौरान हिटमैन ने अपनी पारी में 8 धमाकेदार छक्के और 7 चौके लगाए।

हिटमैन ने पूरे किए 200 का रिकॉर्ड

आपको बता दें, रोहित शर्मा ने अपनी धमाकेदार पारी के साथ आज एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया जो आजतक कोई भी बल्लेबाज पूरा नहीं कर सका है। उन्होंने इसी के साथ आज अपने T20 करियर का 200 छक्का लगाने का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। यह रिकॉर्ड अबतक किसी नही बल्लेबाज के लिए एक सपने जैसा है। रोहित के बाद सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड न्यूज़ीलैंड के मार्टिन गुप्टिल के नाम है।

लगाए T20 World Cup 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ मैच में रोहित के रिकॉर्ड का सिलसिला यहीं नहीं रुका, उन्होंने आज इस T20 World Cup 2024 का सबसे तेज अर्धशतक लगाकर एक नया कीर्तिमान अपने नाम कर लिया। इससे पहले टूर्नामेंट में यह रिकॉर्ड USA के आरोन जॉन्स के नाम था, जिन्होंने 22 गेंदों में अपना 50 पूरा किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories