Home ख़ास खबरें ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: बांग्लादेश को हराकर भारत...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: बांग्लादेश को हराकर भारत करेगा सेमीफाइनल की ओर रुख, जानें पिच रिपोर्ट से लेकर ड्रीम 11 और संभावित प्लेइंग 11

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारतीय टीम आज सुपर-8 का अपना दूसरा मुक़ाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी।

0
ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारतीय टीम आज सुपर-8 का अपना दूसरा मुक़ाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच 22 जून, शनिवार को रात 8 बजे से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच में आज भारत बँग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए एक और कदम बढ़ाएगी तो वहीं बांग्लादेशी टीम सुपर 8 का अपना पहली जीत की तलाशती हुई दिखेगी।

Rohit Sharma और Virat Kohli के पास कमबैक का मौका

बता दें, भारतीय टीम के ओपनर्स रोहित शर्मा और विराट कोहली नजमुल हुसैन शंटो की अगुआई वाली टीम के खिलाफ आज कमबैक कर सकते हैं। दोनों प्लेयर्स के बांग्लादेशी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले मैच में दोनों खिलादियों से काफी उम्मीदें रहेंगी।

पिच रिपोर्ट

सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए ठीक और बैलेंस्ड है। यहां स्पिनर्स और सीमर्स दोनों के लिए सेम कंडीशन होगी। यहाँ टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है। अगर स्टेडियम के पास मौसम की बात करें तो हवा में 74% आर्द्रता है, इसलिए थोड़ी बारिश की संभावना हो सकती है जो मैच में बाधा पहुँचा सकती है।

कब और कहाँ देखें मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर रात 8 बजे से देख सकतें हैं, वहींं मैच के लिए टॉस 7.30 बजे होगा। इसके अलावा इंग्लिश कमेंट्री के लिए Star Sports 1 HD और SD channels तथा हिन्दी कमेंट्री के लिए Star Sports 3 HD और SD channels का उपयोग कर सकतें हैं।

ड्रिम-11 की फैंटेसी टीम

आज भारत और बांग्लादेश के मैच के लिए दो फैंटेसी टिमें बनाई गई है, जिसे आप अपने ड्रिम-11 के फैंटेसी टीम का हिस्सा बना सकतें हैं। लेकिन, इससे पहले कृपया इसे अपनी ओर से जाँच लें।

टीम-1

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN Dream 11
ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN Dream 11

टीम-2

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN Dream 11

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमराह।

बांग्लादेश: तंजीद हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन, मुस्तफिजुर रहमान।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version