Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: जीत के बाद...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: जीत के बाद Virat Kohli ने Anushka Sharma और अपने फैमिली से की बात, वायरल हो रहा इमोशनल मोमेंट

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

ICC T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: भारतीय टीम ने 11 साल बाद ICC इवेंट का सूखा खत्म कर दिया है। इस मैच के सबसे बड़े हिरो Virat Kohli रहे, जिन्होंने मैच में सबसे ज्यादा 76 रनों की धुंआधार पारी खेली। इसके बाद उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक प्लेयर के तौर पर भूमिका निभाने के बाद वह एक फैमिली मैन की भूमिका निभाते दिख रहे हैं।

Anushka Sharma से की वीडियो कॉल पर बात

Virat kohli के वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह वीडियो कॉल पर अपनी फैमिली से बात करते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा यह भी देखा जा सकता है कि वह वीडियो कॉल पर जीभ दिखाते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद कय़ाश लगाए जा रहें हैं कि वह इस दौरान अपने बच्चों से बात कर रहे हैं और अपनी जीत के जश्न में उनको भी शामिल करना चाहतें हैं।

ICC T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: कोहली ने लिया T20I से संन्यास

साउथ अफ्रीका और भारत के इस मैच को भारत ने भले हीं जीत लिया हो लेकिन इस मैच के हिरो विराट कोहली ने सदी का सबसे बड़ा ऐलान करते हुए संन्यास की घोषणा कर दी है। 35 वर्षीय कोहली ने अपने इस संन्यास से सबको चौंका दिया है। कोहली ने आज मैच में 6 चौके औऱ 2 छक्के लगाए, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 128.81 रहा। चौंकामने वाली बात है कि कोहली ने इस पूरे टर्नामेंट में जितने रन बनाए थे, लगभग उतने हीं रन उन्होंने इस एक मैच में बनाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories