Home ख़ास खबरें ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA: क्या IPL 2024 के...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA: क्या IPL 2024 के बाद Virat Kohli हो गए हैं आउट ऑफ फॉर्म? भारतीय ओपनर्स का ना चलना चिंता का विषय

ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA: IPL 2024 में ऑरेंज कैप अपने नाम करने वाले Virat Kohli ने T20 WC 2024 के तीन मैचों में मात्र 5 रन बनाए हैं।

0
ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA

ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA: भारत और USA के बीच मैच आज न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी के मैदान पर खेला जा रहा है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए USA ने भारतीय गेंदबाजी के सामने ज्यादा रन नहीं बना सकी और भारत को 111 रनों का टारगेट दिया। हालांकि, जवाब में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और पहले ओवर की दूसरी हीं गेंद पर विराट कोहली को गोल्डन डक कर दिया। जिसके बाद यह सवाल उठाए जा रहें हैं कि क्या Virat Kohli आउट ऑफ फॉर्म हो गए हैं?

क्या विराट खो बैठे हैं फॉर्म?

Virat Kohli
Virat Kohli

आपको बता दें, IPL 2024 में सबसे बढिया बल्लेबाजी कर ऑरेंज कैप अपने नाम करने वाले Virat Kohli ने इस ICC T20 World Cup 2024 के तीन मैचों में मात्र 5 रन बनाए हैं। कोहली ने पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 1 रन बनाया था और पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 4 रन बना सके थे। इसके अलावा आज के मैच में वह सौरभ नेत्रवलकर की गेंद पर गोल्डन डक हो गए।

इसके बाद यह कहा जा रहा हैं कि वह IPL 2024 के बाद अपना फॉर्म खो चुकें हैं। इसके अलावा कुछ एक्सपर्ट्स का यह भी मानना है कि विराट कोहली को अपने पुराने तीन नंबर के पोजीशन पर हीं खेलना चाहिए। क्योंकि भारत और न्यूयॉर्क या वेस्टइंडिज के पिच में काफी अंतर है।

बॉलिंग में आज अर्शदीप ने बरपाया कहर

ICC T20 World Cup 2024 IND vs USA मैच के पहली पारी में आज भारतीय टीम की ओर से बुमराह का जादू नहीं चल सका और वह आज एक भी विकेट नहीं चटका सके। साथ हीं पिछले दिनों की तुलना में थोड़े महंगे भी साबित हुए, लेकिन इस स्थिति में आज अर्शदीप सिंह ने भारत की कमान संभाली और T20 World Cup 2024 में अपना बेस्ट स्पेल फेंका। उन्होंने अपने 4 ओवर को स्पेल में 4 विकेट लिए और मात्र 9 रन दिए।

हार्दिक और अक्षर को भी मिले विकेट

आपको बता दें, गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह के अलावा हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल ने भी विकेट लेकर अमेरिकी टीम को चारो खाने चित कर दिया। इस दौरान हार्दिक ने 2 विकेट लिए, तो अक्षर पटेल ने भी 1 विकेट अपने नाम कर लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version