Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: पाकिस्तानी टीम की जर्सी में...

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: पाकिस्तानी टीम की जर्सी में दिखा Virat Kohli का फैन, वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2: इस टी20 वर्ल्डकप में Virat Kohli का प्रदर्शन कैसा भी हो, लेकिन वह एक ग्लोबल चेहरा है, जिसके फैंस पूरे विश्व में फैले हुए हैं। यहाँ तक कि कई बार तो यह भी सामने आया है कि पाकिस्तान में भी भारतीय खिलाड़ी के फैन हैं। खुद पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने एक बार कहा था कि बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान से ज्यादा फैन पाकिस्तान में कोहली के हैं।

पाकिस्तानी टीम की जर्सी पर विराट कोहली का नाम

देखा जाए तो आज ICC T20 World Cup 2024 INDvsENG Semifinal2 मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी की बात बिल्कुल ठीक साबित हो रही है। जब दूसरे सेमीफाइनल में उनके एक पाकिस्तानी फैन को विराट कोहली का नाम की जर्सी में देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि फैन ने पाकिस्तानी टीम की जर्सी पर विराट कोहली का नाम और जर्सी नंबर लिखा था।

फिलहाल वीडियो सनसनी खेज की तरह इंटरनेंट पर फैलती जा रही हैै। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रेजी फैन ने विराट को अपना प्यार दिखाया हो। खिलाड़ी का जबरदस्त प्रदर्शन पूरी दूनिया के खिलाड़ियों का एक आइकन है।

एक बार फिर कोहली रहे फेल

बता दें, टूर्नामेंट के बाकी मुकाबलों की तरह हीं सेमीफाइनल के दूसरे भिड़ंत में भी कोहली फेल रहे। उन्हें एक बार फिर सिंगल डिजीट रन पर आउट होना पड़ा। मैच में कोहली की लापरवाही साफ दिखी, जिसमें टॉप्ले के एक ओवर में उन्होंने छक्का लगाया, फिर अगली हीं गेंद पर फिर मारने के लिए आगे बढे, लेकिन बोल्ड हो गए। हालांकि इसके बाद वह अपनी पारी से निराश दिखे।

मैच में रहा दमदार प्रदर्शन

बता दें, इस मैच में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने अच्छा खेलाऔऱ भारत को एक अच्छा टोटल बनाने में मदद किया। वहीं अगले पारी में Jasprit Bumrah, Axar Patel और Kuldeep Yadav पर सबकी नजरें रहेंगी। इससे इंग्लैंड को टारगेट हासिल करने में काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories