Home ख़ास खबरें ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE: क्या पाकिस्तान आज करेगा...

ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE: क्या पाकिस्तान आज करेगा बड़ा कारनामा या बारिश का होगा खलल? जानें पिच रिपोर्ट, ड्रीम11 और संभावित 11

ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE: लॉन्डरहिल में आज पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच T20 World Cup 2024 का 36वां मुक़ाबला खेला जाएगा।

0
ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE

ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE: लॉन्डरहिल में आज पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच T20 World Cup 2024 का 36वां मुक़ाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें सुपर-8 में जाने से चूक गई हैं, इसलिये आज के मुकाबले में अपना गहरा छाप छोड़कर मैच टूर्नामेंट से विदा लेना चाहेंगे। पाकिस्तान जहां ग्रुप स्टेज मुक़ाबलों में अबतक 3 में से सिर्फ 1 मुक़ाबला जीती है, वहीं आयरलैंड को अभी भी अपने पहले जीत की तलाश है।

आयरलैंड ने हराया था पाकिस्तान को

आपको बता दें, ICC T20 World Cup 2024 के पहले पाकिस्तानी टीम ने आयरलैंड के साथ एक तीन मैचों की सीरीज खेली थी, जिसे पाकिस्तान ने जीत लिया था। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि पाक टीम को 1 मैच में आयरलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में आइरिश बल्लेबाजों का बल्ला खूब बोला था एयर 183 रनों का टारगेट अचीव कर लिया था।

फ्लोरिडा की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

लॉडरहिल की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। पिच पर स्पिनर्स को अतिरिक्त टर्न मिलता है। पिच बारिश के कारण आज स्लो होगी, इसलिये पेसर्स को ज्यादा फायदा नहीं मिलेगा।

फ्लोरिडा की पिच पर इस T20 World Cup 2024 में अबतक होने वाले ज्यादातर मैच का फैसला बिना टॉस हुए ही रदद् किए गए हैं। चाहे वो श्रीलंका और नेपाल, USA और आयरलैंड या भारत और कनाडा का मैच हो, कोई भी गेम तेज बारिश से खराब आउटफील्ड के कारण नहीं हो सका है। हालांकि आज का मैच खेले जाने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि मौसम विभाग के अनुसार आज वहां बारिश के 55% चांसेज हैं।

कब और कहाँ देखें मैच?

आपको बता दें, पाकिस्तान और कनाडा के बीच मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर देख सकतें हैं। इसके अलावा इंग्लिश कमेंट्री के लिए Star Sports 1 HD और SD channels तथा हिन्दी कमेंट्री के लिए Star Sports 3 HD और SD channels का उपयोग कर सकतें हैं।

ड्रिम-11 की फैंटेसी टीम

इस मैच में दोंनों टीमों के बीच आज एक बड़ा जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। इसलिए आज के मैच के लिए दो फैंटेसी टिमें बनाई गई है, जिसे आप अपने ड्रिम-11 के फैंटेसी टीम का हिस्सा बना सकतें हैं। लेकिन, इससे पहले कृपया इसे अपनी ओर से जाँच लें।

टीम-1

ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE Dream 11
ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE Dream 11

टीम-2

ICC T20 World Cup 2024 PAK vs IRE Dream 11

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पाकिस्तान: सईम अयूब, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, उस्मान खान, आजम खान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ, अबरार अहमद।

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, गैरेथ डेलानी, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, जोशुआ लिटिल, क्रेग यंग।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version