Home ख़ास खबरें ‘अगर Gautam Gambhir भारतीय टीम को कोचिंग देंगे तो…,’ पूर्व क्रिकेटर के...

‘अगर Gautam Gambhir भारतीय टीम को कोचिंग देंगे तो…,’ पूर्व क्रिकेटर के कोच ने जताया अपने छात्र पर भरोसा, देखें

Gautam Gambhir के गुरु और कोच Sanjay Bhardwaj ने कहा है कि अगर गंभीर को भारतीय टीम का कोच बनाया जाता है तो भारत एक वर्ल्डकप तो जरुर जीतेगा।

0
Gautam Gambhir और Sanjay Bhardwaj
Gautam Gambhir और Sanjay Bhardwaj

Gautam Gambhir: कई दिनों से यह खबर आ रही है कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी Gautam Gambhir के भारतीय टीम का हेड कोच बनने की पूरी तैयारी हो चुकी है, बस इसे ऑफिशियली घोषणा करना बाकी है। इसके बाद उनको लेकर तरह-तरह की खबरें अटकलें लगाई जा रहीं हैं। इसी बीच Gautam Gambhir के गुरु और कोच Sanjay Bhardwaj ने भी अपने छात्र पर भरोसा जताते हुए कहा है कि अगर उनको भारतीय टीम का कोच बनाया जाता है तो भारत के पास एक वर्ल्डकप तो जरुर आएगा।

Gautam Gambhir के खेल भावना पर क्या बोले उनके कोच?

Gautam Gambhir के कोच Sanjay Bhardwaj ने पूर्व खिलाड़ी के खेल भावना और खेल के प्रति उत्साह को लेकर कहा, “गौतम गंभीर जिस चीज को ले लेता है, वह पूरा करता है। यानि, वह 3 साल भारतीय टीम के कोच रहें या 4 साल रहें, एक वर्ल्डकप भारतीय टीम के झोली में 1000% आएगा.. ये मुझे लगता है। क्योंकि जिस उत्साह से वह टीम के लिए खेलतें हैं.. उनके अंदर कोई फेवरेटिज्म नहीं है। वह खेल और खिलाड़ियों को ऊपर उठातें हैं। मुझें काफी खुशी होगी कि मेरा स्टूडेंट देश का कोच बनता है.. और जिसने वर्ल्डकप जिताया वह अब देश का मेंटर बनकर वर्ल्डकप जितवाएगा।”

T20 World Cup 2024 में प्रदर्शन पर क्या बोले Sanjay Bhardwaj?

Sanjay Bhardwaj ने ANI न्यूज एजेंसी से बात करते हुए भारतीय टीम के हालिया परफॉर्मेंस पर कहा कि इस बार हमारी परफॉर्मेंस बहुत बढिया है.. हम बैटिंग में ठीक कर रहे हैं, उसके साथ-साथ पहले हमारे पास बॉलिंग अटैक अच्छा नहीं होता था, लेकिन अब हमार पास बुमराह जैसे धुरंंधर बॉलर हैं और यह जो कॉम्बिनेशन टीम का है, इससे लगता है कि जो टीम का 12 साल का सूखा था, वह जरुर इसबार खत्म हो जाएगा.. और हम जरुर जीतेंगे।

कैसा रहा है भारतीय टीम का प्रदर्शन?

आपको बता दें, भारतीय़ टीम की ओर से इस बार T20 World Cup 2024 में ग्रुप एफर्ट देखने को मिल रहा है, जो मेन इन ब्लू के लिए काफी अच्छी बात है। भारत ने पहले अपने ग्रुप स्टेज के मुकाबले में आयरलैंड, पाकिस्तान और USA को हराया था, जबकि कनाडा के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद सुपर-8 के मुकाबले में टीम ने अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करके प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। भारत का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 जून को खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version