Home ख़ास खबरें IND vs AFG ICC T20 World Cup 2024: हाथ में काली पट्टी...

IND vs AFG ICC T20 World Cup 2024: हाथ में काली पट्टी बाँधकर उतरी भारतीय टीम, जानें कारण

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG मैच में अपने बाजू पर एक काली पट्टी बांधकर सबको चौंका दिया।

0
ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG
ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG

ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG: भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच आज बारबाडोस में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है। इसके अलावा कप्तान रोहित ने प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव करते हुए मोहम्मद सिराज को बाहर करके Kuldeep Yadav को मौका दिया है। लेकिन इस मैच में भारतीय टीम ने सबको तब अचंभे में डाल दिया जब अपने हाथ पर काली पट्टी बा़ंधकर उतरी।

भारतीय टीम ने क्यों बांधी हाथ पर काली पट्टी?

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ ICC T20 World Cup 2024 IND vs AFG मैच में अपने बाजू पर एक काली पट्टी बांधकर सबको चौंका दिया। जिसके बाद सबके दिमाग में बस एक हीं सवाल घूम रहा था कि आखिर भारतीय टीम ने ऐसा क्यों किया है? आपको बता दें, भारतीय टीम की यह काली पट्टी एक शोक का प्रतीक बताई जा रही है। इस काली पट्टी भारतीय टीम ने पूर्व भारतीय फास्ट बॉलर David Johnson की याद में पहनी है जिनकी आज गुरुवार को छत से गिरने के कारण मृत्यु हो गई है।

क्या David Johnson ने की आत्महत्या?

बता दें, पूर्व तेज गेंदबाज David Johnson भारतीय टीम की ओर से डेविड ने 2 टेस्ट खेले हैं। उनकी उम्र 52 साल थी और उनकी अचानक घर के चौथे मंजिल से गिरकर मृत्यु हो गई है। इसके बाद हुलिस ने इसकी रिपोर्ट दर्ज करके जाँच में जटी हुई है, क्योंकि स्थानिय पुलिस को शक है कि यह नॉर्मल डेथ नहीं है औऱ आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

भारतीय टीम के लिए जॉनसन के रिकॉर्ड

David Johnson ने अपने कार्यकाल में दो टेस्ट और 39 प्रथम श्रेणी मैच खेले। वह कर्नाटक टीम के एक मजबूत गेंदबाजी यूनिट के सदस्य थे। इसी यूनिट में अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ, वेंकटेश प्रसाद और डोड्डा गणेश जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version