Home ख़ास खबरें IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: Shoaib Akhtar भारतीय...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: Shoaib Akhtar भारतीय टीम के साथ, बोले ‘वर्ल्डकप डिजर्व करता है हिंदुस्तान’

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: Shoaib Akhtar ने हाल हीं में दिए एक बयान में कहा है कि हिंदुस्तान यह वर्ल्डकप डिजर्व करता है औऱ जीतेगा।

0
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final:

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी Shoaib Akhtar अपने समय के सबसे तेज गेंदबाजों में जाने जातें थे। वह गेंदबाज थे, जिसके सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज खेलने से कतराते थे। हालांकि ICC T20 World Cup 2024 के टूर्नामंट में वह भारतीय टीम का काफी सपोर्ट करते दिख रहे हैं।

बता दें, पाकिस्तानी टीम इस टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में हीं बाहर हो गई थी, जिसके बाद अब खिलाड़ी को भारतीय टीम का सपोर्ट करते देखा जा रहा है। उन्होंने हाल हीं में दिए एक बयान में कहा है कि हिंदुस्तान यह वर्ल्डकप डिजर्व करता है औऱ जीतेगा।

मैं चाहता हुँ भारतीय टीम जीते वर्ल्डकप: Shoaib Akhtar

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारत औऱ साउथ अफ्रीका के फाइनल में पहुँचने पर कई एक्सपर्ट्स के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। लेकिन इस बीच पाकिस्तानी खिलाड़ी Shoaib Akhtar ने कहा है, “मेरा दिल ये कहता है कि साउथ अफ्रीका को ये फाइनल जीतना चाहिए लेकिन उनको फाइनल जीतने के लिए बहुत बड़ी टीम का सामना करना पड़ेगा, वो नाम है हिंदुस्तान और वह 2007 के बाद T20 World cup कभी नहीं जीता, इसलिए मैं चाहता हुँ कि हिंदुस्तान हीं यह वर्ल्डकप जीते… क्योंकि वह इस कप को डिजर्व करतें हैं।”

भारतीय फैंस ले रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर के मजे

बता दें, शोएब अख्तर के इस वीडियो पर भारतीय फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहें हैं। इसमें कई यूजर्स पाकिस्तानी क्रिकेटर के मजे लेते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने कहा, “शोएब भाई, ऐसा लगता है कि आप भारतीय नागरिकता लेकर हीं मानोगे!” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आपके मुँह में घी शक्कर सर।”

दोनों टीमें रहीं हैं अजेय

आपको बता दें, भारत और साउथ अफ्रीका अबतक इस टूर्नामेंट में अजेय रहे हैं। इसमें भारत ने जहाँ 8 में से 7 मैच जीतें हैं, एक मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकल सका है। जबकि साउथ अफ्रीकी टीम ने 8 में से 8 मैच अपने नाम किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version