Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: Virat Kohli की...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: Virat Kohli की दमदार बैटिंग के बावजूद क्यों ट्रेंड कर रहा ‘Selfish’? जानें

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: हार्दिक या बुमराह! रोमाचंक जीत में किस खिलाड़ी ने निभाई अहम भूमिका; यहां जानें

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोस में खेले गए टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है।

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में विराट कोहली ने दमदार परफॉर्मेंस देते हुए 59 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। मैच के पावरप्ले में 3 विकेट गिर जाने के बाद उन्होंने भारतीय पारी को संभालते हुए 6 चौके औऱ 2 छक्कों का मदद से अपना अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर किंग कोहली के लिए ‘Selfish’ ट्रेंड करने लगा। आइए जानतें हैं कारण..

क्या विराट कोहली सेल्फिश?

बता दें, मैच में विराट कोहली के दमदार प्रदर्शन के बावजूद सोशल मीडिया पर किंग कोहली के लिए ‘सेल्फिश’ ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि उन्होंने IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final में भारतीय पारी को संभालते हुए काफी धीरे-धारे अपने अर्धशतक की ओर पहुँचे। इसके बाद लोग लगातार उन्हें सेल्फिश कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final मैच में लोगों का कोहली के दमदार फॉर्म को लेकर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने कहा, ” विराट सबसे सबसे स्वार्थी खिलाड़ी हैं.. क्योंकि 48 बॉल में कौन 50 मारता है? वो भी वर्ल्डकप फाइनल मैं।” वहीं एक दूसरे यूजर ने भी विराट की बुराई करते हुए लिखा, “विराट चोकली: 48 गेंदों पर धीमी गति से 50 रन बनाए… अक्षर पटेल को बाहर किया गया जो अच्छे फॉर्म में हैं… क्रिकेट का सबसे बड़ा स्वार्थी बल्लेबाज।”

विराट के सपोर्ट में आए फैंस

हालंकि विराट के इस ट्रोलिंग के दौरान कुछ फैंस उनको सपोर्ट करते हुए भी दिख रहे हैं। इसमें विराट के बचाव में लिखा, “भारतीय़ पारी को लड़खड़ाते देख विराट कोहली ने पारी को संभाला और भारत को एक अच्छी स्थिति में ले आए, लेकिन एजेंडा धारी लोग विराट को सेल्फिश कह रहे हैं, जबकि बिना परफॉर्मेंस वाले पंत को कुछ नहीं कह रहे।”

बता दें, भारतीय़ टीम ने आज के मैच में 176/7 का स्कोर बनाया है, जिसमें विराट कोहली अकेले खिलाड़ी थे जिन्होंने भारती पारी को संभाला और एक अच्छे टोटल बनाने में मदद की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories