Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरेंIND vs USA: 'It's like dream and unreal,' अमेरिकी कप्तान Monank Patel...

IND vs USA: ‘It’s like dream and unreal,’ अमेरिकी कप्तान Monank Patel का लीजेंड Rohit Sharma के लिए सम्मान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

IND vs USA: T20 World Cup 2024 में दो जीत के बाद आज भारतीय टीम इस साल वर्ल्डकप में डेब्यू करने वाली अमेरिका के साथ भिड़ेगी। यह मैच भी नासाउ काउंटी के बॉलिंग पिच पर रात 8 बजे से हीं खेला जाएगा। दोनों टीमें अपने पहले दो मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में टॉप-2 में शामिल हैं। और, आज के मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार दिख रही हैं। दोनों टीमों का लक्ष्य आज का मैच जीतकर सुपर-8 में क्वालीफाई करने पर होगा।

इससे पहले अमेरिकी कप्तान Monank Patel ने भारतीय कप्तान के प्रति अपना सम्मान दिखाते हुए कहा है टॉस के टाइम उनके साथ खड़े होना, मेरे लिए सपने जैसा है। आपको बता दें, Monank Patel भी भारतीय मूल के हीं खिलाड़ी हैं, जो आज के मैच में भारत के खिलाफ खेलते हुए नज़र आएंगे।

Rohit Sharma मेरे फेवरेट खिलाड़ी’: Monank Patel

IND vs USA: स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में अमेरिकी कप्तान ने भारत के लीजेंडरी बैट्समैन Rohit Sharma को लेकर कहा, ‘वह पूरी दुनिया में मेरे फेवरेट खिलाड़ी है औऱ आज उनके खिलाफ खेलना मेरे लिए बिल्कुल अवास्तविक लग रहा है। मैं उनको काफी क्लोजली फॉलो करता हूँ।’ Monank ने गेमप्लान पर बात करते हुए कहा कि यह हाईप्रेशर गेम होगा और हम उसी तरह खेलने का प्रयाश करेंगे, जैसा बाकी टीमों के खिलाफ खेले हैं।

Rohit मेरे स्कूल से आतें हैं: अमेरिकी खिलाड़ी

Monank ने अलावा अमेरिकी गेंदबाज हरमीत सिंह ने बताया कि “मैंने बड़े होते हुए रोहित शर्मा को देखता था, क्योंकि वह मेरे स्कूल से आतें हैं।” हरमीत ने आगे कहा कि Sanju Samson, Kuldeep Yadav और Axar Patel के साथ मैंने अंडर-19 का मैच भारत के लिए खेला है।

इसके अलावा अमेरिकी गेंदबाज अली खान ने बताया कि “विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। वह मैदान पर काफी पैशनेच रहतें हैं, इसी कारण से हम उन्हें किंग कोहली कहते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories