Home ख़ास खबरें IND W vs SA W: क्या Smriti Mandhana और Harmanpreet Kaur आज...

IND W vs SA W: क्या Smriti Mandhana और Harmanpreet Kaur आज बरपाएंगी साउथ अफ्रीका पर कहर? 215 पर रुका प्रोटियाज का कारवाँ

IND W vs SA W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज साउथ अफ्रीकी टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज बेंगलुरु में खेल रही है।

0
IND W vs SA W
IND W vs SA W

IND W vs SA W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज साउथ अफ्रीकी टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल रही है। मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और भारत के सामने 215/8 का स्कोर खड़ा किया है। इसके बाद देखना दिलचस्प होगा कि क्या पिछले मैच के शतकवीर उप-कप्तान Smriti Mandhana और कप्तान Harmanpreet Kaur आज के मैच में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे या नहीं?

पिछले मैच में लगे थे 4 शतक

आज के मैच में साउथ अफ्रीका की शुरुआत काफी शानदार रही थी और प्रोटियाज टीम की ओपनिंग जोड़ी ने शतकीय साझेदारी की। लेकिन, उसके बाद टीम के विकेट गिरने का सिलसिला कम नहीं हुआ। आज के मैच में सबसे ज्यादा कप्तान Laura Wolvaardt ने 61 रन बनाए हैं। जबकि पिछले मैच में मैदान पर चार शतक लगे थे। जिसमें दो भारतीय टीम की ओर से तो दो शतक साउथ अफ्रीकी टीम की महिलाओं ने लगाए थे।

Smriti Mandhana और Harmanpreet Kaur ने लगाए थे शानदार शतक

बता दें, पिछले मैच में भारतीय टीम की ओर से उप कप्तान Smriti Mandhana ने टीम को शानदार शुरुआत दी और इस सीरीज में अपना दूसरा शतक ठोक दिया। उन्होंने मैच में 120 गेंदों में 136 रन बनाए थे। इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी धुंआधार पारी खेली और 88 गेंदों में 103 रन बनाकर भारत की ओर से सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में तीसरे नंबर पर आ गईं।

मैच में गेंदबाजी से भी मिल रहा सपोर्ट

IND W vs SA W मैच में गेंदबाजी से भारतीय टीम को काफी सपोर्ट मिल रहा है। दिप्ती शर्मा, अरुंधती रेड्डी और श्रेयांका पाटिल सीरीज में फॉर्म में रही है। इसी के बदौलत टीम ने 3 मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया है और आज की मैच भी जीतकर भारतीय टीम प्रोटियाज को 3-0 से क्लीन स्वीप करने का पूरा प्रयाश करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version