Home ख़ास खबरें IPL 2024: Shreyas Iyer ने की इस खिलाड़ी के बॉलिंग करने की...

IPL 2024: Shreyas Iyer ने की इस खिलाड़ी के बॉलिंग करने की कॉपी, देखें वीडियो

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल Shreyas Iyer के नेतृत्व में फाइनल तक पहुँचने का सफर तय कर लिया है।

0
Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल Shreyas Iyer के नेतृत्व में फाइनल तक पहुँचने का सफर तय कर लिया है। टीम का रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद से चेन्नई में IPL 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। Shreyas Iyer की कप्तानी और Gautam Gambhir के मेटरशिप में टीम ने इस साल बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस दौरान टीम के बॉलिंग और बैटिंग लाइनअप काफी अच्छी रही है।

टीम के बेहतरीन प्रदर्शन में न सिर्फ कप्तान का बल्कि सभी खिलाड़ियों का योगदान रहा है। इसी कड़ी में Sunil Narine का भी नाम शामिल है। उनमें बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग की भी अद्भुत कला है और वह अपने फिरकी से किसी भी गेंदबाज को चकमा दे देतें हैं। ऐसा हीं बॉसिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान Shreyas Iyer उनकी कॉपी करते नज़र आ रहें हैं।

Shreyas ने उतारी Sunil Narine की नकल

आपने KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर की बॉलिंग करते वीडियो शायद हीं देखी होगी। लेकिन, इस वीडियो में श्रेयस सुनील नारायण की नकल करतें हुई बॉलिंग कर रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के सोशल मीडिया से शेयर हुई यह वीडियो इंटरनेट का सेंसेशन बना हुआ है कि क्या श्रेयस IPL फाइनल में बॉलिंग करेंगे? आपको बता दें, यह वीडियो कोलकाता के प्रैक्टिस मैच की है जिसमें श्रेयस बॉलिंग कराते हुई नज़र आ रहे हैं।

इससे पहले MS Dhoni और Virat Kohli ने की थी प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग

आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni और RCB के पूर्व कप्तान Virat Kohli की भी बॉलिंग करते वीडियो वायरल हुई थी। दोनों को प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग करते देखा गया था, तब भी ऐसी हीं बातें सामने आ रहीं थी कि क्या थाला या कोहली IPL में पहली बार बॉलिंग करतें दिखेंगे? हालाेकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था और दोनों ने अपनी नॉर्मल ड्यूटी हीं निभाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version