Home ख़ास खबरें IPL 2024: RCB के खिलाफ Rishabh Pant की जगह ये खिलाड़ी करेगा...

IPL 2024: RCB के खिलाफ Rishabh Pant की जगह ये खिलाड़ी करेगा DC की कप्तानी; सामने आया बड़ा अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant पर BCCI ने एक मैच का बैन लगा दिया है। इसलिए, Axar Patel टीम के लिए एक दिन की कप्तानी करेंगे।

Rishabh Pant and Axar Patel
Rishabh Pant and Axar Patel

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant पर BCCI ने एक मैच का बैन लगा दिया है। जिससे दिल्ली कैपिटल्स के ऊपर संकट के बादल एक बार फिर मंडराने लगे थे। और, यह अटकलें लगाईं जाने लगीं कि Rishabh के अनुपस्थिति में टीम की कमान कौन संभालेगा? लेकिन, अब टीम की ओर से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि अनुभवी ऑल-राउंडर Axar Patel फ्रेंचाइजी की कप्तानी करते नज़र आ सकते हैं।

हेड कोच Rickey Ponting ने दी बड़ी अपडेट

आपको बता दें, Rishabh Pant के ऊपर BCCI ने एक सीजन में तीन स्लो ओवर रेट बॉलिंग कराने के कारण एक मैच का बैन लगा दिया है। इसके अलावा 30 लाख रुपये फाइन भी लगाया है। जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज 12 मई को होने वाले RCB के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसलिए उनकी जगह टीम के सबसे भरोसेमंद ऑल-राउंडर खिलाड़ी Axar Patel टीम के लिए एक दिन की कप्तानी करेंगे।

यह बड़ा खुलासा दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच Rickey Ponting ने खुद की है। आपको बता दें, Axar Patel ने हर सीजन की तरह इस सीजन में भी अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने बल्लेबाजी में जहां 12 मैचों में 164 रन बनाए हैं तो वहीं गेंदबाजी में 10 विकेट भी चटकाएं हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ की राह मुश्किल

दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन में शुरूआत कुछ खास नहीं रही थी लेकिन अब टीम काफी फॉर्म में है और 12 मैच खेलकर प्वाइंट्स टेबल में 12 प्वाइंट्स के साथ पाँचवें नंबर पर काबिज है। अगर बाकी बचे मैचों में एक भी मैच दिल्ली हार गई तो टीम का प्लेऑफ में जाना लगभग असंभव हो जाएगा। इसलिए रविवार को बेंगलुरू के खिलाफ मैच दिल्ली के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version