Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंक्या Saurabh Netravalkar के गुरु हैं Hitman? कहा 'I have learnt from...

क्या Saurabh Netravalkar के गुरु हैं Hitman? कहा ‘I have learnt from Rohit Sharma…’

Date:

Related stories

Saurabh Netravalkar ने ICC T20I World Cup 2024 में खूब नाम कमाया है और इसकी शुरुआत उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ की थी। Saurabh ने जिस तरह पाकिस्तान के खिलाफ 18 रन बचाए, वह ताऱिफ-ए-काबिल था। हालांकि इसके बाद भी उनका शांत स्वभाव बताता है कि भविष्य में कितने महान खिलाड़ियों में उनकी गिनती होने वाली है। उनका व्यक्तित्व लगभग रोहित शर्मा के शांत स्वभाव से मिलता-जुलता भी है औऱ इसको Saurabh Netravalkar ने स्वीकार भी किया है।

क्या रोहित शर्मा Netravalkar के गुरू?

आपको बता दें, 37-वर्षीय हिटमैन रोहित शर्मा कई खिलाड़ियों के रोल मॉडल हैं औऱ कई खिलड़ियों के लिए सीखने के नज़रिए से एक महान हस्ती हैं। नेत्रवालकर भी उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा Netravalkar के गुरू हो सकते हैं।

हाल हीं में स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में गेंदबाज ने भी कहा है, “मैंने रोहित शर्मा से बहुत कुछ सीखा है, जैसे प्रेशर औऱ कठीन समय में कैसे शांत रहना है। मेरे अंदर हिटमैन रोहित शर्मा के लिए बहुत सम्मान है, जिस तरह से उन्होंने जीवन में चीजें हासिल की हैं।”

इसके अलावा 32-वर्षीय खिलाड़ी ने आगे कहा, “जब मैं आखिरी बार USA आए थे, तो मैं उनसे मिला था औऱ मैरे लिए बड़ी बात है ति उन्होंने नुझे तुरंत पहचान लिया।”

आज मैच में डाल सकतें हैं बड़ा इंपैक्ट

आपको बता दें, आज 14 जून को USA और आयरलैंड का मैच रात 8 बजे से फ्लोरिडा में खेला जाएगा। मैच में सौरभ नेत्रवलकर अपनी किलिंग बॉलिंग से विपक्षी टीम पर भारी पड़ सकतें हैं। क्योंकि IND vs USA मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा जेसे बड़े बल्लेबाजों को आउट करने के बाद खिलाड़ी का कंफिडंस सातवें आसमान पर होगा। इसके अलावा फ्लोरिडा की पिच पर भी बारिश के कारण अब थोड़ी नमी आ गई होगी, जिसके बाद यह पिच गेंदबाजों के लिए वरदान साबित हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories