Wednesday, October 23, 2024
Homeख़ास खबरेंKanjhawala Case: पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सच्चाई आई सामने, सुल्तानपुरी थाने...

Kanjhawala Case: पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सच्चाई आई सामने, सुल्तानपुरी थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन के बाद गिरफ्तार हुए आरोपी

Date:

Related stories

Delhi Blast: दिल्ली में सनसनीखेज ब्लास्ट का राज, रिमोट या डिवाइस के बिना ही धमाके से हिल गई राजधानी

Delhi Blast: देश की राजधानी दिल्ली को राष्ट्र के सबसे महफूज इलाकों में से एक माना जाता है। ऐसे में अगर राजधानी में कोई अनियमितता हो तो कई तरह के सवाल उठना वाजिब हैं।

Delhi Pollution: Diwali से पहले राजधानी में बिगड़ा हवा का संतुलन, जहरीले झाग की चादर से ढक गई यमुना; जानें क्या होगा प्रभाव?

Delhi Pollution: ग्रीष्म ऋतु समाप्ति की ओर है और ऐसे में भारत के विभिन्न हिस्सों में मौसम तेजी से बदल रहा है। वर्तमान की बात करें तो देर रात कोहरे का अनुभव और सुबह धुंध देखी जा सकती है।

Delhi News: बिना NOC, झटपट मिलेगा बिजली कनेक्शन, जानें Diwali से पहले CM Atishi के ऐलान से लोगों को कैसे मिलेगी राहत?

Delhi News: दिल्ली में सियासी तमाम उठा-पटक के बाद मुख्यमंत्री बनीं कुमारी आतिशी (CM Atishi) अपने बड़े-बड़े फैसलों से लोगों को चौंकाती नजर आ रही हैं। उनके फैसले जनहित में हैं और भारी संख्या में दिल्लीवासियों को इसका लाभ मिलता नजर आ रहा है।

‘धरती-चंद्रमा के बीच की दूरी से 8 गुना लंबा बिछा Optical Fibre..,’ राजधानी में WTSA का उद्घाटन कर PM Modi ने कही खास बात

PM Narendra Modi at WTSA: भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल आज पीएम मोदी (PM Modi) ने राजधानी दिल्ली में विश्व दूरसंचार मानकीकरण सभा (WTSA) 2024 का उद्घाटन किया गया है।

Kanjhawala Case: दिल्ली में कंझावाला कांड को लेकर सुल्तानपुरी थाने के बाहर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान घटना और सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद सभी को झकझोर कर रख दिया है और दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े हुए हैं। आरोपियों के बयानों के आधार पर सीसीटीवी की मैंपिंग की गई। सीसीटीवी की मैपिंग दौरान पता चला कि मुरथल में भीड़ ज्यादा थी इसलिए वह आरोपी वापस आ गए और गाड़ी में घूम घूम कर शराब पीते रहे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले दिल्ली के स्पेशल सीपी

कंझावाला मामले पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “युवती की लाश मिली जो काफी दुखद है। अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है और मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है और पांचों आरोपी की रिमांड मिली है।” बता दें कि इस मामले में अब तक दिल्ली पुलिस ने करीब 400 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। इसके अलावा मोबाइल लोकेशन के जरिए भी आरोपियों और पीड़ितों का रूट मैप तैयार किया गया है, जिससे पता लगाया जा रहा है कि घटना या वारदात किस समय घटित हुई थी।

बीजेपी आईटी सेल ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

वहीं इस मामले में बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इतना लाचार नहीं होना चाहिए, जो महिला सुरक्षा को उम्मीद के भरोसे छोड़कर कट ले। पंजाब में तो पुलिस भी आम आदमी पार्टी की सरकार के पास है। लेकिन वहां महिलाएं छोड़िए, कोई भी सुरक्षित नहीं है। सरकार चलाने और नौटंकी करने में फर्क ‌ है।”

Also Read- DELHI: बढ़ते प्रदूषण के बीच सरकार का बड़ा फैसला, दिल्ली-NCR में इंडस्ट्री में कोयले के इस्तेमाल पर लगाया प्रतिबंध

क्या था पूरा मामला

बता दें कि नए साल के सेलिब्रेशन के लिए आरोपी मुरथल गए हुए थे। सुल्तानपुर में शनिवार रात को 10 किलोमीटर तक घसीटने के मामले में इंसानियत शर्मसार हो गई। शराब के नशे में धुत आरोपी ने कार से युवती को घसीटते हुए सुल्तानपुरी से जोंटी गांव, कंझावाला तक लाए। अगले बब्बर और पहिए के बीच यूपी फंसी हुई थी। इसके बाद कार में फंसा हुआ शव जब सड़क पर गिरा तो युवक वहां से फरार हो गए। राहगीरों ने जब युवती का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबको देखा तो उनका दिल दहल गया क्योंकि लड़की का एक हिस्सा बिल्कुल गायब हो चुका था और शरीर में एक खून की बूंद भी नहीं थी। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Also Read- BUSINESS IDEA: इस धांसू बिजनेस को कम लागत में करें शुरु, कमाई इतनी होगी कि गिनते रह जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories