Home ख़ास खबरें दुनिया भर में छा रहा King Kohli का जलवा, अब न्यूयॉर्क के...

दुनिया भर में छा रहा King Kohli का जलवा, अब न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगी Virat प्रतिमा, देखें

Virat Kohli का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि टाइम्स स्क्वायर में उनकी एक बड़ी प्रतिमा लगी है।

0
Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय खिलाड़ी Virat Kohli का जलवा भारत हीं नहीं बल्कि दुनिया भर में छाया हुआ है। हालांकि USA और वेस्टइंडीज में हो रहे T20 World Cup 2024 के टूर्नामेंट में कोहली अबतक अपने असली अवतार में नहीं दिखें हैं। लेकिन फिरभी उनके क्लास और फॉर्म को कम समझना किसी भी टीम के लिए भूल हो सकती है।

बता दें, Virat Kohli के इसी अंदाज़ को देखते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर में उनकी एक बड़ी प्रतिमा लगी है। जो कोहली के विराट रुप को दिखा रही है।

क्यों लगा टाइम्स स्क्वायर पर Virat प्रतिमा?

आपको बता दें, विराट कोहली के मूर्ति वाली वीडियो एक विज्ञापन है, जिसे Sleep solutions provider कंपनी Duroflex ने शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में विराट की एक सोने के रंग की प्रतिमा देखी जा सकती है, जो टाइम्स स्क्वायर के बीचो-बीच खड़ी है। इसके अलावा बिल्डिंग्स पर विराट के नाम के होर्डिंग्स और विज्ञापन 3D स्क्रिन में दिखाई दे रही है।

आपको बता दें, Duroflex लग्जरी गद्दे, तकिए औऱ बेड बनाकर बेचने वाली कंपनी है और Virat Kohli इस बड़ी कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर हैं। कंपनी ने पिछले साल हीं विराट को अपनी पहचान बनाई थी, जिसका काफी फायदा कंपनी को हुआ है। इसलिए, Duroflex ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले खिलाड़ी का सपोर्ट किया है।

कंपनी ने इसके साथ हीं अपने ग्लोबल होने का प्रमाण देते हुए वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “अभी-अभी उजागर हुआ, प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर पर जीवन से भी बड़ी विराट कोहली की प्रतिमा। यह किंग कोहली का कर्तव्य है, हम वैश्विक हो रहे हैं और इतिहास बना रहे हैं!”

कैसा रहा है अबतक Virat Kohli का प्रदर्शन?

आपको बता दें, अबतक इस वर्ल्डकप में Virat Kohli के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। हालांंकि उन्होंने सुपर- 8 के मुकाबलों में अफगानिस्तान के खिलाफ 24 तो बांग्लादेश के खिलाफ 37 रन बनाए थे। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में किंग कोहली से पारी को संभालकर एक विराट प्रदर्शन करने की उम्मीद रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version