Wednesday, October 23, 2024
Homeख़ास खबरेंLadakh Army Accident :लद्दाख में हादसे का शिकार हुई भारतीय सेना की...

Ladakh Army Accident :लद्दाख में हादसे का शिकार हुई भारतीय सेना की गाड़ी, 9 जवानों की मौत 1 घायल

Date:

Related stories

Indian Air Force Day 2024 पर सामने आई CM Bhagwant Mann की प्रतिक्रिया, बोले ‘वायुसेना के वीर योद्धा..’

Indian Air Force Day 2024: देश के अलग-अलग हिस्सों में आज भारतीय वायुसेना दिवस मनाया जा रहा है। बात दें कि 8 अक्टूबर 1932 को ब्रिटिश शासन के अधीन ही भारतीय वायुसेना की स्थापना (Indian Air Force Establishment Date) की गई थी।

Kargil Vijay Diwas 2024 पर CM Bhagwant Mann का खास संदेश, बोले- ‘देश वीर सैनिकों की वीरता का सदैव ऋणी रहेगा’

Kargil Vijay Diwas 2024: भारत में आज कारगिल विजय दिवस 2024 मनाया जा रहा है। इस दौरान लोग, 1999 के कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देने वाले भारतीय सेना के जवानों की शहादत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित कर रहे हैं।

Ladakh Army Accident: लद्दाख से एक बेहद दुखद घटना सामने आ रही है। भारतीय सेना के जवानों का ट्रक खाई में गिर गया है। जिसमें 9 जवानों की मौत और 1 जवान घायल बताया जा रहा है।

राजधानी लेह के पास क्यारी गांव की खाई में आर्मी की गाड़ी गिरे होने की खबर सामने आ रही है। जिस गांव में हादसा हुआ है वो एलएसी के बेहद करीब है।  हादसे में मरने वाले सैनिकों में 9 जवान और एक जूनियर कमीशन अफसर है। घायल जवान को इलाज के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही रेस्कयू ऑपरेशन चल रहा है।

खबरों की मानें तो ये काफिला चटन से थंगू की ओर जा रहा था। इस दौरान अचानक से जेमा के रास्ते में आर्मी की गाड़ी चला रहा ड्राइवर मोड़ पर संतुलन खो बैठा, जिसके कारण ये हादसा हो गया।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories