Home ख़ास खबरें Mahadev Betting App: महादेव बुकिंग ऐप के मुख्य सट्टेबाज की दुबई में...

Mahadev Betting App: महादेव बुकिंग ऐप के मुख्य सट्टेबाज की दुबई में हुई गिरफ्तारी, दूसरा आरोपी भी जल्द होगा अरेस्ट

Mahadev Betting App: महादेव बुकिंग ऐप के मुख्य सट्टेबाज की दुबई में हुई गिरफ्तारी, दूसरा आरोपी भी जल्द होगा अरेस्ट, जानें क्या है पूरी खबर

0

Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग एप के मामले में है ED को एक बहुत बड़ी कामयाबी भारी है बता दें की वीडियो बता दे कि दुबई पुलिस ने हाल ही में महादेव बेटिंग एप के मुख्य दो आरोपियों में से एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दुबई से रवि उप्पल को किया गया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार अरेस्ट किए गए आरोपी का नाम रवि उप्पल है। जिसे जल्द ही भारत प्रत्यारित किया जा सकता है। बता दें कि रवि उप्पल पर 6000 करोड़ रूपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस का कथित तौर पर मास्टरमाइंड होने का आरोप है।

सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार रवि उप्पल की गिरफ्तारी ईडी की तरफ से जारी किए गए रेड कॉर्नर नोटिस की वजह से हुई है। रवि को गिरफ्तार करने के बाद दुबई पुलिस में भारत को इस पूरी घटना की खबर दी, साथी कहा कि रवि के प्रत्यर्पित के लिए वह तैयार है।

अगले आरोपी की भी जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

खबरों की माने तो रवि उप्पल की गिरफ्तारी के बाद अब महादेव बेटिंग एप के दूसरे मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर को भी जल्द ही UAE में दबोचा जा सकता है। सौरव चंद्राकर की गिरफ्तारी होने के बाद उसे भी भारत के अधिकारियों को हैंडओवर कर दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि ईडी ने इन दोनों आरोपियों के खिलाफ रायपुर की स्पेशल कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी ले लिया। जिसके बाद अक्टूबर में इन दोनों के खिलाफ रेड कॉर्नर ईडी की तरफ से जारी किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version