Monday, October 21, 2024
Homeख़ास खबरेंMaharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में BJP ने पहली लिस्ट में इन...

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में BJP ने पहली लिस्ट में इन 99 लोगों पर लगाया दांव, देखें लिस्ट

Date:

Related stories

क्या Maharashtra में सपा की दस्तक से ‘INDIA गठबंधन’ में पड़ेगी दरार? Swara Bhaskar के पति Fahad Ahmad की दावेदारी से उठे सवाल

Maharashtra Assembly Election 2024: कहते हैं 'सियासत में दोस्ती या दुश्मनी, स्थायी नहीं रहती।

Sharad Pawar हैं Shivsena और Rahul Gandhi के Congress के बीच की कड़ी! महायुति के सामने क्या थामे रख पाएंगे गठबंधन की डोर?

Maharashtra Assembly Elections 2024: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही राज्य के तमाम राजनीतिक दलों के बीच प्रभुत्व की लड़ाई भी छिड़ गई है।

52 लाख परिवारों को मुफ्त LPG सिलेंडर, करोड़ों महिलाओं को 1500 की सहायता; Ajit Pawar के रिपोर्ट कार्ड को कैसे मात देगा MVA?

Maharashtra Assembly Elections 2024: महाराष्ट्र में विधासभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक राज्य में 20 नवंबर को विधानसभा की सभी 288 सीटों पर मतदान होगा। वहीं 23 नवंबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा।

Maharashtra Jharkhand Election Date 2024: महाराष्ट्र और झारखंड में अब छिड़ेगा संग्राम! EC ने की मतदान के तारीखों की घोषणा

Maharashtra Jharkhand Election Date 2024: चुनाव आयोग महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है।

‘PM Modi ने मुसलमानों के लिए..,’ मुस्लिम समुदाय का जिक्र कर ये क्या बोल गए Kiren Rijiju? Congress को क्यों दी चेतावनी?

Kiren Rijiju: महाराष्ट्र में इस वर्ष के अंतिम में विधानसभा के चुनाव होने है। इसको लेकर अब राजनीतिक क्रिया-कलाप तेज हो गई है। इसी क्रम में आज BJP नेता व केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) महाराष्ट्र के मुंबई शहर पहुंचे।

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Elections 2024) की तारीखों का एलान हो चुका है. राज्य में 20 नवंबर को मतदान होंगे और 23 नवंबर को परिणाम आएंगे.चुनाव की डेट आते ही राजनैतिक दल एक्टिव हो चुके हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली लिस्ट (Maharashtra BJP Candidate List) को जारी कर दिया है. इस पहली लिस्ट में 99 लोगों के नामों की घोषणा की गई है. इस लिस्ट में महाराष्ट्र डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का नाम भी है. इन्हें नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से टिकट दिया गया है. इस लिस्ट को न्यूज एजेंसी ANI ने पोस्ट किया है.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories