Home ख़ास खबरें Haris Rauf के समर्थन में आए कई पाकिस्तानी खिलाड़ी, क्या वायरल वीडियो...

Haris Rauf के समर्थन में आए कई पाकिस्तानी खिलाड़ी, क्या वायरल वीडियो एक प्रोपेगेंडा? नेटिजेन्स ने कहा…

0
Haris Rauf
Haris Rauf

Haris Rauf: पाकिस्तानी टीम इन दिनों खूब सुर्खियों में है, कभी प्लेयर्स के कारण तो कभी अपने परफॉर्मेंस के कारण। अब टीम के अंदर एक नई खबर को लेकर तहलका मचा हुआ है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर Haris Rauf के एक फैन से बहस करते देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार से खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद फैंस हारिस की खूब फजीहत उड़ा रहे हैं।

इसके अलावा उनके फैन को भारतीय बताने पर आपत्ती जता रहे हैं। हालांकि इसके बाद राउफ को टीम के कई खिलाड़ियों को सपोर्ट मिला है जो उनके साथ खड़े दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में बाकि खिलाड़ियों को देखा जा सकता है कि वह अपने साथी का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि इसके बाद नेटिजेन्स अलग कहानी बनाने लगे हैं औऱ दावा कर रहे हैं कि यह सब पाकिस्तानी टीम की एक चाल थी औऱ सब प्रोपेगेंडा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राउफ ने फैन से उलझते हुए कहा था कि ‘ये इंडियन होगा’। इसके बाद भारतीय फैंस भड़क गए हैं और हारिस राउफ से इस पर सवाल पूछने लगे। इसके बाद हारिस राउफ ने सोशल मीडिया पर यह कहा था कि फैन मेरी फैमिली के बारे में गलत बोल रहा था।

हालांकि राउफ के इस वक्तव्य में कितनी सच्चाई है, इसका पता नहीं चला है। हालांकि तेज गेंदबाज ने एक टेलिवीजन चैनल के एंकर Waseem Badami से यह स्पष्ट किया है कि फैन पाकिस्तानी हीं था।

समर्थन में आए साथी खिलाड़ी

इसके बाद हारिस के समर्थन में उनके कई साथी जैसे शाहिन शाह अफरिदी, शादाब खान, मोहम्मद रिजवान ने ट्वीट कर कहे कि यह काफी गलत हुआ और फैन्स को किसी खिलाड़ी के फैमिली के बारे में नहीं बोलना चाहिए।

वायरल वीडियो प्रोपेगेंडा का हिस्सा?

इसी बीच नेटिजेन्स ने दावा करना शुरु कर दिया कि यह पाकिस्तानी टीम के एकता और खराब परफॉर्मेंस को लेकर उठाए जा रहे सवालों से बचने का एक तरिका है और हारिस राउफ का इंडिया का नाम लेना और फैन को उल्टा-सीधा बोलना यह एक प्रोपेगेंडा का हिस्सा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version