Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरें'मेरा दिल कर रहा था 150 मारता Rohit Sharma,' हिटमैन के सपोर्ट...

‘मेरा दिल कर रहा था 150 मारता Rohit Sharma,’ हिटमैन के सपोर्ट में आए पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar

Date:

Related stories

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने रोहित-हार्दिक का किया सम्मान; देखें वीडियो

Ambani's Honour Rohit Sharma Hardik Pandya: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले प्री वेडिंग के तमाम फंक्शन आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें देश-दुनिया के तमाम गणमान्य मेहमान पहुंच रहे हैं।

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

Shoaib Akhtar: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सोमवार को हुए मैच में 24 रनों से हरा दिया। मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार 92 रनों की पारी खेली और सबको चौंका दिया। इसी बीच कुछ दिग्गजों ने इसे रोहित शर्मा का बदला कहा तो वहीं कुछ लोगों ने कप्तानी पारी कहा। इसी कड़ी में पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar ने भी भारत का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए।

क्या बोले पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar?

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय टीम की भावना और रोहित शर्मा के विंटेज अवतार के बारे में बात करते हुए कहा, “भारतीय टीम क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के हार के बाद डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन, इस बार वह डिप्रेशन ऑबसेशन में बदलकर आए और इस मनसूबे के साथ कि यहाँ ऑस्ट्रेलिया को मारना है। फिर रोहित शर्मा ने वहीं किया जो उसे करना चाहिए था… इसके बाद क्या इंटेंट के साथ खेला है रोहित और क्या उसने फैंटी लगाई है उसने मिचेल स्टार्क की.. क्या उसने मारा है.. मेरा तो दिल कर रहा था कि 150 करता आज रोहित शर्मा।”

Shoib Akhtar के यह स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर खूब नायरल हो रहा है। शोएब द्वारा पोस्ट इस वीडियो में स्टेटमेट पर लोग अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसमें कुछ लोग रोहित के पारी की तारिफ कर रहे हैं तो वहीं कउच लोग शोएब को सपोर्च करते हुए दिख रहे हैं।

Rohit Sharma ने लगाए सबसे तेज अर्धशतक

आपको बता दें, Rohit Sharma ने अपने 39 गेंदों में 92 रनों की पारी के दौरान सबसे तेज अर्धशतक लगाए। उन्होंने मात्र 19 गेंदों में हीं अपना 50 रन पूरा कर लिया था और इस बीच उन्होंने मिचेल स्टार्क को एक ओवर में 29 रनों का झटका भी दिया, जिसमें 4 छक्के और 1 चौका शामिल था। रोहित ने इस दौरान अपने T20I में 200 छक्कों का एक विशाल रिकॉर्ड भी बना डाला जो आजतक कोई भी बल्लेबाज नहीं कर सका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories