Home ख़ास खबरें Navjot Singh Sidhu ने Suryakumar Yadav के इस शॉट पर Vivian Richards...

Navjot Singh Sidhu ने Suryakumar Yadav के इस शॉट पर Vivian Richards से की उनकी तुलना, देखें

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में Suryakumar Yadav ने 28 गेंदों में 53 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए।

0
Navjot Singh Sidhu और Suryakumar Yadav
Navjot Singh Sidhu और Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav: भारत औऱ अफगानिस्ताम के बीच मैच में भारतीय टीम ने यह मुकाबला 47 रनों से जीत लिया। मैच में भारत ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया औऱ अफगानी टीम के आगे 181/8 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस दौरान भारतीय बल्लेबाजों को थोड़ा संघर्ष करना पड़ा, लेकिन Suryakumar Yadav ने अपनी हरफनमौला बल्लेबाजी इस मैच में भी जारी रखा। इसी को देखते हुए हिन्दी कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धु ने उनकी तुलना वेस्ट इंडिज के महान क्रिकेटर Sir Vivian Richards से कर दी।

किस शॉट पर खुश हुए Navjot Singh Sidhu?

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में सूर्या ने 28 गेंदों में 53 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए। इसी बीच उन्होंने लेग साइड में एक जोरदार चौका लगाया, जिसे देखकर सिद्धु खुश हो गए और बोल पड़े कि ऐसी बल्लेबाजी विवियन रिचार्ड्स की याद दिलाती है।

बता दें, सूर्यकुमार यादव ने जिस गेंद पर अपना चौका जड़ा वह ऑफ साइड में वाइड लाइन के काफी बाहर जा रही थी। लेकिन, सूर्या ने गेंद को ऑफ से खींचकर लेग साइड में एक जोरदार चौका जमाया। इसपर स्टौर स्पोर्ट्स पर कमेंटेटर सिद्धु ने कहा, “केवल विवियन रिचर्ड्स ही इस तरह का स्ट्रोक खेलते थे। सूर्यकुमार यादव अविश्वसनीय हैं और T20I में उनके जैसा इम्पैक्टफुल कोई नहीं है।”

एक बार फिर ओपनिंग जोड़ी रही फेल

बता दें, मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा और विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी फेल रही, लेकिन मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने मैच को बचा लिया। इस दौरान विराट कोहली ने जहाँ 24 गेंदों में 24 रन बनाए, तो वहीं कप्तान रोहित ने मात्र 8 रनों का योगदान दिया। ऋषभ पंत ने पारी को संभालने की कोशिश जरुर की लेकिन 11 गेंदों में 20 रन बनाकर वह भी चलते बने। मैच में हार्दिक ने भी 32 शानदार 32 रन बनाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version