Home ख़ास खबरें पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने की अपने भाई की Kohli से तुलना,...

पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने की अपने भाई की Kohli से तुलना, कहा ‘Virat से बेहतर खिलाड़ी है Umar’

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने Virat Kohli को लेकर कहा है कि विराट से अच्छा खिलाड़ी कामरान का भाई है।

0
Kamran Akmal और Virat Kohli
Kamran Akmal और Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट के किंग औऱ शतकों के मामले में दुनिया भर के बल्लेबाजों को पीछे छोड़ने वाले विराट कोहली इन दिनों फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने USA और वेस्टइंडिज में हो रहे T20 World Cup 2024 के तीन मैचों में अबतक सिर्फ 5 रन बना सकें हैं। इसीलिए कई फैन उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं और कमेंट कर रहे हैं।

हालांकि इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने Virat Kohli को लेकर कहा है कि विराट से अच्छा खिलाड़ी कामरान का भाई है। उसके रिकॉर्ड्स भी विराट को पीछे छोड़तें हैं। यह बात कामरान ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के पैनल में बैठे हुए कहा है, जो विराट पर एक बड़ा खिलाड़ी होने पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।

क्या विराट से अच्छा खिलाड़ी है पाकिस्तानी टीम में?

आपको बता दें, ARY न्यूज चैनल पर पाकिस्तानी टीम के वर्ल्डकप से बाहर होने पर पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पाकिस्तानी टीम के गेम प्लानिंग में बदलाव करने को लेकर बात कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने अपने भाई की बड़ाई करते हुए उसकी तुलना विराट कोहली से कर दी। उन्होंने कहा कि उमर के खेलने का रिकॉर्ड विराट कोहली से बेहतर है।

कामरान ने कहा, “ये स्टैट्स कल आए हैं, मैं बात कर रहा हूँ उमर की.. T20 वर्ल्डकप में उमर और विराट कोहली के स्टैट्स की.. औऱ उमर विराट कोहली के छोटी उंगली के बराबर है, क्योंकि विराट कोहली का परफॉर्मेंस और रुतबा है। लेकिन फिर भी उमर का स्ट्राइक रेट विराट कोहली से ज्यादा है औऱ रन भी ज्यादा है। लेकिन, हम PR कंपनी नहीं चलाते, हमलोग सोशल मीडिया पऱ इतना फैलाते नहीं अपने स्टैट्स…।

कामरान ने आगे कहा, अगर उमर के ये स्टैट्स किसी और के साथ होते पाकिस्तान के बाकी 15 के स्क्वाड में तो इस वक्त तक विराट कोहली आकर कहता.. भाई बड़ा प्लेयर बंदा है और इतने सौ किए हुए हैं। ऐसे हीं गेम चलाते हैं और इस टाइप के प्लेयर हैं हमारे पास।”

कामरान के कमेंट पर भड़के नेटिजेन्स

बता दें, कामरान अकमल के इस कमेंट पर विराट कोहली फैंस और क्रिकेट फैंस काफी भड़के गए हैं। सोशल मीडिया हैंडल x इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, “विश्व टी20 में हमेशा सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी की तुलना एक असफल क्रिकेटर से की जा रही है जिसे टीम से बाहर कर दिया गया था।” इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, “पाकिस्तानी अपनी ख़ुशी ख़ुद बना रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version