Sunday, October 20, 2024
Homeख़ास खबरेंGary Kirsten का स्टेटमेंट उजागर करने वाले जर्नलिस्ट को पाकिस्तानी फैंस कर...

Gary Kirsten का स्टेटमेंट उजागर करने वाले जर्नलिस्ट को पाकिस्तानी फैंस कर रहे ट्रोल, क्या इसमें पाकिस्तानी सरकार का है हाथ?

Date:

Related stories

Gary Kirsten: USA और वेस्टइंडीज में होने वाले T20 World Cup 2024 में हार जाने के बाद पाकिस्तानी टीम को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद टीम के हेड कोच गैरी किर्स्टन का एक बयान खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उन्होंने एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट से कहा था कि पाक टीम में कोई यूनिटी नहीं हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के बारे में बोलने के कारण गैरी किर्स्टन और जर्नलिस्ट एहतिशाम उल हक़ को काफी ट्रोलिंग और धमकियाँ मिल रही हैं। इसका खुलासा खुद पत्रकार ने किया है।

क्या कहा पाकिस्तानी पत्रकार ने?

पाकिस्तानी पत्रकार एहतिशाम उल हक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर अपने ट्रोलिंग के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि वह अभी भी अपने ट्वीट के साथ ही रहेंगे और गैरी की बात बिल्कुल सही है। उन्होंने लिखा, “मैं टीम में समस्याओं के बारे में गैरी किर्स्टन के बयान के बारे में अपने ट्वीट पर कायम हूं। मैं ट्रोल्स और हमारे टैक्स के पैसे से इस काम के लिए नियुक्त की गई फर्मों या टीमों का जवाब नहीं देता। एक या दो हफ़्ते में, जब चीजें शांत हो जाएंगी, तो आप टीवी पर किसी ऐसे खिलाड़ी से यह सुनेंगे, जो तब तक रिटायर हो चुका है।”

क्या इसमें पाकिस्तानी सरकार का हाथ?

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने जिस तरह से अपने ट्वीट में कहा है, उससे लगता है कि जर्नलिस्ट को परेशान करने और ट्रोल करने के पीछे किसी पाकिस्तानी ऑफिशियल का हाथ है। क्योंकि, अपने ट्वीट में पत्रकार एहतिशाम ने लिखा है कि जो हमारे टैक्स के पैसे से इस काम के लिए नियुक्त किये गए हैं। इससे साफ लगता है पत्रकार पाकिस्तानी गवर्नमेंट को टारगेट कर रहें हैं।

क्या कहा था गैरी ने?

बता दें, इससे पहले सोमवार को एक ट्वीट के जरिये पत्रकार ने हेड कोच Gary Kirsten का स्टेटमेंट लिखा था और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर आरोप लगाते हुए कहा था कि टीम में कोई यूनिटी नहीं है और टीम गुटों में बंटी हुई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसी अलग-थलग रहने वाली टीम मैंने अबतक नहीं देखी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories