Tuesday, October 22, 2024
Homeख़ास खबरेंPM Death Threat: दिल्ली पुलिस को आया अज्ञात व्यक्ति का कॉल, कहा-...

PM Death Threat: दिल्ली पुलिस को आया अज्ञात व्यक्ति का कॉल, कहा- ‘सबको मार दूंगा’, PM, CM समेत इन नेताओं को दी घमकी

Date:

Related stories

PM Modi के Russia दौरे से पहले भारत-चीन के बीच LAC पर बनी नई सहमति, क्या Xi Jinping से BRICS Summit में हो सकती...

India-China Relations: सोशल मीडिया पर BRICS Summit को लेकर सुर्खियां बननी शुरू हो चुकी हैं। 16वां ब्रिक्स शिखर सम्मेलन रूस (Russia) के कजान शहर में 22 अक्टूबर से शुरू होगा और 24 अक्टूबर को इसका समापन होगा।

किसानों को 21000 करोड़ तो बुजुर्गों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज; NDTV World Summit में PM Modi ने दिया तीसरे कार्यकाल का ब्योरा

PM Narendra Modi at NDTV World Summit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 'NDTV World' चैनल को लॉन्च किया है। इस दौरान उन्होंने NDTV World Summit 2024 - The India Century कार्यक्रम को संबोधित किया।

PM Death Threat: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया था, जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने PM मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री अमित शाह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। दिल्ली पुलिस को आए कॉल पर अज्ञात व्यक्ति ने तीनों नेताओं से जाने से मारने की धमकी दी है। इस कॉल के बाद दिल्ली पुसिल में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन नेताओं को मिली जान से मारने की घमकी

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह (21 जून, बुधवार) दिल्ली पुलिस के आऊटर डिस्ट्रिक पीसीआर को एक कॉल रिसीव हुआ। कॉल पर कोई अज्ञात व्यक्ति था, जिसने कहा कि वह PM मोदी को जान से मार देगा। इसके अलावा बिहार के CM नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उसके निशाने पर हैं। PM सहित अन्य नेताओं को मिली धमकी के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई और तुरंत कॉल की जांच शुरू की।

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह PCR को एक कॉल आई थी, जिसमें PM सहित कई अन्य नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के मुताबिक ये कॉल फ्रॉड था। आरोपी की पहचान कर ली गई है। व्यक्ति का नाम संजय वर्मा है, जो दिल्ली के मादीपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने जब आरोपी के परिजनों से बात की तो पता चला की वह रात से शराब पी रहा था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories