Home ख़ास खबरें PM Death Threat: दिल्ली पुलिस को आया अज्ञात व्यक्ति का कॉल, कहा-...

PM Death Threat: दिल्ली पुलिस को आया अज्ञात व्यक्ति का कॉल, कहा- ‘सबको मार दूंगा’, PM, CM समेत इन नेताओं को दी घमकी

0
PM MODI
PM MODI

PM Death Threat: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया था, जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने PM मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित केंद्रीय मंत्री अमित शाह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। दिल्ली पुलिस को आए कॉल पर अज्ञात व्यक्ति ने तीनों नेताओं से जाने से मारने की धमकी दी है। इस कॉल के बाद दिल्ली पुसिल में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन नेताओं को मिली जान से मारने की घमकी

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह (21 जून, बुधवार) दिल्ली पुलिस के आऊटर डिस्ट्रिक पीसीआर को एक कॉल रिसीव हुआ। कॉल पर कोई अज्ञात व्यक्ति था, जिसने कहा कि वह PM मोदी को जान से मार देगा। इसके अलावा बिहार के CM नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उसके निशाने पर हैं। PM सहित अन्य नेताओं को मिली धमकी के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई और तुरंत कॉल की जांच शुरू की।

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह PCR को एक कॉल आई थी, जिसमें PM सहित कई अन्य नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस के मुताबिक ये कॉल फ्रॉड था। आरोपी की पहचान कर ली गई है। व्यक्ति का नाम संजय वर्मा है, जो दिल्ली के मादीपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने जब आरोपी के परिजनों से बात की तो पता चला की वह रात से शराब पी रहा था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version