Wednesday, October 23, 2024
Homeख़ास खबरेंलद्दाख में दिखा Rahul Gandhi का नया अंदाज, खुद बाइक चलाकर पैंगोंग...

लद्दाख में दिखा Rahul Gandhi का नया अंदाज, खुद बाइक चलाकर पैंगोंग झील के एडवेंचर का लिया मजा

Date:

Related stories

‘सरकार के जागने से पहले और कितने परिवार..,’ Mysore-Darbhanga Express Accident के बाद केन्द्र पर Rahul Gandhi का निशाना

Train Accident Tamil Nadu: त्योहारी सत्र के बीच बीते रात मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 12578) चेन्नई (Chennai) के पास कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई।

हरियाणा में Congress की हार के बाद Mallikarjun Kharge के सुर में सुर मिलाते नजर आए Rahul Gandhi, क्या साख पर लगेगी डेंट?

Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के बाद नतीजों का ऐलान हो चुका है। हरियाणा में तस्वीर अब साफ है और ये स्पष्ट है कि BJP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। बात चाहे उनकी सांसदी की करें, चुनाव की या आम जिंदगी की, राहुल इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। कभी राहुल लोगों के बीच पहुंच जाते हैं, तो कभी खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ जाते हैं।

शुक्रवार (18 अगस्त) को भी राहुल चर्चाओं में रहे, जब उनके अमेठी (Amethi Assembly constituency) ने चुनाव लड़ने की बात सामने आई। लेकिन, राहुल कहां मानने वाले थे, शनिवार (19 अगस्त) को उन्होंने अपनी एक फोटो साझा करते हुए फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

लद्दाख में दिखा राहुल गांधी का नया अंदाज

दरअसल, राहुल गांधी इन दिनों लद्दाख दौरे पर हैं। जहां, उनका एक नया अंदाज देखने को मिला है। राहुल का ये नया लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है और उनके चाहने वाले भी उनकी इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

राहुल ने उठाया बाइक एडवेंचर का आनंद

लद्दाख से राहुल गांधी का राइडर लुक सामने आया है। उन्होंने अपेने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राहुल गांधी राइडर लुक में नजर आ रहे हैं। अपने लद्दाख दौरे के दौरान राहुल बाइक एडवेंचर का आनंद उठा रहे हैं।

खुद बाइक चलाकर पहुंचे पैंगोंग झील

बताया जा रहा है कि वह खुद बाइक चलाकर पैंगोंग झील तक पहुंचे हैं। उनके इस एडवेंचर के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें राहुल बाइक चलाते दिख रहे हैं। वीडियो में उनके साथ बाइक का एक काफिला भी दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 अगस्त यानी रविवार को उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती है। बताया जा रहा है की राहुल अपने पिता का जन्मदिन यहीं मनाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories