Tuesday, October 22, 2024
Homeख़ास खबरेंट्रक-बाइक के बाद ट्रैक्टर पर सवार हुए Rahul Gandhi, बारिश में किसानों...

ट्रक-बाइक के बाद ट्रैक्टर पर सवार हुए Rahul Gandhi, बारिश में किसानों के साथ की धान की रोपाई, खूब वायरल हो रही तस्वीरें

Date:

Related stories

‘सरकार के जागने से पहले और कितने परिवार..,’ Mysore-Darbhanga Express Accident के बाद केन्द्र पर Rahul Gandhi का निशाना

Train Accident Tamil Nadu: त्योहारी सत्र के बीच बीते रात मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 12578) चेन्नई (Chennai) के पास कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई।

हरियाणा में Congress की हार के बाद Mallikarjun Kharge के सुर में सुर मिलाते नजर आए Rahul Gandhi, क्या साख पर लगेगी डेंट?

Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के बाद नतीजों का ऐलान हो चुका है। हरियाणा में तस्वीर अब साफ है और ये स्पष्ट है कि BJP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Rahul Gandhi: संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूरे भारत का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उनके अगल-अगल अंदाज देखने को मिल रहे हैं। राहुल गांधी खुद भी लोगों के बीच पहुंचने के लिए अगल-अगल तरह से कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब उनका एक और अंदाज खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो किसानों के साथ धान की रोपाई करते हुए नजर आ रहे हैं। किसानों के साथ उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब पॉपुलर हो रही हैं।

किसानों के साथ किया नाश्ता

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (8 जून, शनिवार) सुबह दिल्ली से शिमला जा रहे थे। तभी रास्ते में सोनीपत के मदीना गांव में उन्होंने किसानों को खेतों की जुताई और रोपाई करते देखा। जिसके बाद उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और किसानों के बीच खेतों में पहुंच गए। राहुल गांधी को अपने बीच देखकर किसान हैरान रह गए। इसके बाद राहुल गांधी ट्रैक्टर पर सवार हुए और खेत की जुताई की। उन्होंने किसानों के साथ धान भी रोपा। इस दौरान उन्होंने किसानों के साथ खेती को लेकर बातचीत की और उनसे कई सवाल-जवाब किए। बाद में उन्होंने किसानों के साथ ही सुबह का नाश्ता किया।

लोगों की राहुल के साथ खिंचवाई तस्वीरें

राहुल गांधी के पहुंचने की सूचना मिलते ही स्थानीय कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। गांव के अन्य लोग भी राहुल गांधी को देखने खेतों में पहुंचे और उनके साथ खूब तस्वीर खिंचवाई। सभी से मिलने के बाद राहुल गांधी वापस शिमला के लिए रवाना हुए। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी एक अगल अंदाज में दिखे हों। इससे पहले उन्होंने अमृतसर में ट्रक की सवारी की थी। उन्होंने ट्रक के ड्राइवर के साथ बातचीत करते हुए 400 किलोमीटर से अधिक का सफर तय किया था। वहीं, कुछ दिनों पहले एक गैराज में बाइक की रिपेयरिंग करते हुए उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories