Home ख़ास खबरें ‘Rashid Champion, Nabi Champion…,’ अफगानिस्तान के जीत के बाद DJ Bravo ने...

‘Rashid Champion, Nabi Champion…,’ अफगानिस्तान के जीत के बाद DJ Bravo ने गाया अपना आइकॉनिक चैम्पियन सॉन्ग, देखें

टीम के बैटिंग कोच DJ Bravo ने अपना सबसे प्रसिद्ध चैम्पियन सॉम्ग Rashid Khan और Mohammad Nabi जैसे खिलाड़ियों को डेडीकेट करते हुए गाया।

0
DJ Bravo
DJ Bravo

DJ Bravo: मंगलवार को हुए अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच में अफगान खिलाड़ियों ने बंगाल टाइगर्स को 8 रनों से हरा दिया। इसके बाद टीम के बैटिंग कोच DJ Bravo ने अपना आइकॉनिक ‘चैम्पियन सॉन्ग’ अफगानी टीम को लेकर गाया। इसमें वह गाना गाते हुए डांस करते भी दिख रहे हैं। बता दें, वेस्टइंडीज के खतरनाक ऑल-राउंडर DJ Bravo अफगानी टीम के बैटिंग कोच हैं, जिन्हें इसकी जिम्मेदारी मिड-मई में दी गई थी।

इसके बाद उन्होंने टीम की हेड कोच Jonathan Trott के साथ मिलकर अफगानी टीम के बखूबी संभाला है। इसी की बदौलत राशिद खान की अगुवाई वाली टीम सेमी फाइनल तक का सफर पूरा कर लिया है। टीम का अगला मुकाबला 27 जून को सुबह 6 बजे से खेला जाएगा।

DJ Bravo ने गाया अपना आइकॉनिक सॉन्ग

अपगानिस्तान के पहली बार सेमीफाइनल में जाने की खुशी में सभी अफगानी फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक टीम को बधाई दे रहे हैं। अफगानिस्तान में तो इस जीत के लिए खूब आतिशबाजियाँ और जश्न मनाया जा रहा है।

इसी बीच टीम के बैटिंग कोच ने अपनी खुशी कुछ अलग अंदाज में मनाया। DJ Bravo ने अपना सबसे प्रसिद्ध चैम्पियन सॉम्ग अफगानी टीम को डेडीकेट करते हुए गाया, “Afghanistan a champion, Rashid a champion, Nabi a champion’।

यह गाना गाते हुए ब्रावो ने अपना डांस भी दिखाया और बाकी अफगानी खिलाड़िय़ों को भी नचवाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है।

आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस में दिखे हैं अफगानी

बता दें, इस बार T20 World Cup 2024 में हिस्सा लेने वाली अफगानी टीम आउटस्टैंडिग परफॉर्मेंस में दिखी है। उन्होंने इस टूर्नामेंट में दो बड़ी टीमों को हरा दिया जो वर्ल्डकप जीतने की दावा कर रही थी। राशिद की टीम ने सबसे पहले सभी को चौंकाते हुए न्यूजीलैंड को हराया फिर सुपर-8 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर एक किर्तिमान रच दिया।

इसके बाद टीम ने आज सेमीफाइनल में प्रवेश करके सबको चौंका दिया है और इसका श्रेय राशिद के प्लेइंग 11 के साथ-साथ टीम के हेड कोच और पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी Jonathan Trott औऱ वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ऑलराउंडर DJ Bravo को जाता है। जिन्होंने टीम के इंटेंट से लेकर उनके खेलने के तरिके को भी बदलकर इस मुकाम तक पहुँचाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version