Home ख़ास खबरें Virat Kohli की सुरक्षा को लेकर RCB ने रद्द किए अपने सभी...

Virat Kohli की सुरक्षा को लेकर RCB ने रद्द किए अपने सभी प्रैक्टिस सेशन, IPL 2024 के एलीमिनेटर पर क्या पड़ेगा इसका प्रभाव?

RCB ने Virat Kohli की सुरक्षा को देखते हुए पूरे टीम का प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया। टीम आज एलीमिनेटर में बिना प्रैक्टिस के हीं खेलेगी।

0
Virat Kohli
Virat Kohli

IPL 2024: आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2024 का एलीमिनेटर खेला जाएगा। इसी के मद्देनज़र दोनों टीमें अहमदाबाद में सोमवार को पहुँच चुकी थी। लेकिन, यहाँ गुजरात पुलिस के द्वारा दोनों फेंचाइजी को आतंकवादी हमले को लेकर सूचित किया गया। जिसके चलते RCB ने Virat Kohli की सुरक्षा को देखते हुए पूरे टीम का प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया। इसका साफ मतलब है कि टीम आज एलीमिनेटर जैसे बड़े मुकाबले में बिना प्रैक्टिस के हीं खेलेगी।

Virat Kohli राष्ट्रीय संपत्ति हैं और उनकी सुरक्षा सबसे ऊपर: गुजरात पुलिस

आपको बता दें, सोमवार की रात को अहमदाबाद एयरपोर्ट से गुजरात पुलिस ने आतंकवादी गतिविधियों के आशंका के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कथित तौर पर चारों आरोपियों के ठिकाने की तलाशी की थी, जिसमें उनके पास से हथियार, संदिग्ध वीडियो और कुछ आपत्तिजनक टेक्स्ट मैसेज मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने RR और RCB दोनों को अलर्ट रहने की सूचना दी थी।

हालांकि इसके बावजूद राजस्थान टीम ने कड़ी सुरक्षा में रहकर प्रैक्टिस की, लेकिन RCB ने प्रैक्टिस करने से मना कर दिया टीम अपने खिलाड़ियों के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी। इसपर एक पुलिस अधिकारी विजय सिंघा ज्वाला ने कहा, “अहमदाबाद पहुंचने के बाद Virat Kohli को गिरफ्तारियों के बारे में बताया गया। वह एक राष्ट्रीय संपत्ति हैं और उनकी सुरक्षा हमारे लिए सबसे ऊपर है।”

आज बिना प्रैक्टिस के एलीमिनेटर के लिए उतरेगी RCB

आपको बता दें, सोमवार को अहमदाबाद में पहुँचने के बावजूद RCB ने कोई प्रैक्टिस नहीं की और आज एलीमिनेटर का महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। जिसका असर आज के मैच पर देखने को मिल सकता है। हालांकि टीम फुलफॉर्म में है, इसलिए आज का मुकाबला देखने लायक होगा कि कौन-सी टीम क्वालीफायर खेल पाती है और कौन-सी टीम बाहर जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version