Home ख़ास खबरें Rohit Sharma ने ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी क्यों किया...

Rohit Sharma ने ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी क्यों किया फैन के हवाले? वायरल हो रही ये तस्वीर, देखें

Rohit Sharma को उनके काफी विनम्र और शांत स्वभाव के व्यक्ति के रुप में जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी एक फैन के साथ फोटो काफी वायरल हो रहा है।

0
sachin fan sudhir
sachin fan sudhir

Rohit Sharma को उनके काफी विनम्र और शांत स्वभाव के व्यक्ति के रुप में जाना जाता है। उन्हें फैंस को लेकर भी काफी शांत देखा गया है, जो कभी भी फैंस को निराश नहीं करते। भले हीं फैन्स ने उन्हें कई बार ट्रोल किया लेकिन वह कभी भी घबराए नहीं और हमेशा उनके प्रति अच्छा व्यवहार किया। इसी का एक और उदाहरण उन्होंने आज पेश किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सचिन के फैन की इच्छा की पूरी

भारतीय टीम के सबसे बड़े फैस की बात करें तो सचिन तेंदुलकर के फैन ‘सुधीर’ का नाम सबसे आगे आएगा। सुधीर को अक्सर आपने भारत के तिरंगे में लिपटे देखा होगा। जो अपना पूरा शरीर तिरंगे के रंग का रंगवातें हैं औऱ भारतीय टीम का सपोर्ट करतें हैं। अब हाल हीं में उनकी फोटो रोहित शर्मा के साथ दिख रही है। वहीं एक दूसरी तस्वीर में उन्होंने ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़ी हुई है।

इसके बाद इस फोटों को लोग खूब वायरल कर रहे हैं, क्योंकि वर्ल्डकप की ट्रॉफी को फैन के हाथ में देना लोगों को अचंभे जैसा प्रतीत हो रहा है। लेकिन बता दें, वह Rohit Sharma हैं जो फैन की हर ईच्छा पूरी करना जानते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो रोहित के विनम्र स्वभाव को दिखाती है।

देखें नेटिजंस के रिएक्शन

बताते चलें, इस वायरल तस्वीर पर नेटिजंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहीं हैं। इसमें लोग सुधीर को काफी खुशकिस्मत बता रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने कहा, “यह आदमी भारतीय क्रिकेट का सबसे समर्पित फैन है। उन्हें ट्रॉफी थामे हुए देखना अच्छा लगा।” वहीं कुछ यूजर्स रोहित के स्वभाव को लेकर कह रहे हैं कि लाखों फैंस का दिल जीत रहे हैं रोहित!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version