Home ख़ास खबरें Jammu and kashmir में सर्च ऑपरेशन जारी, 1 जवान शहीद 1 आतंकी...

Jammu and kashmir में सर्च ऑपरेशन जारी, 1 जवान शहीद 1 आतंकी ढेर, जानें ताजा अपडेट

Jammu and kashmir: जम्मू कश्मीर में पुलिस और आर्मी की तरफ से सर्च ऑपरेशन में एक जवान शहीद और एक आतंकी के मारे जाने की खबर है।

0
Jammu and kashmir
Jammu and kashmir

Jammu and kashmir: जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस सर्च ऑपरेशन के दौरान एक जवान के शहीद होने की खबर है, इसके साथ ही एक आतंकी के मरने की भी खबर है। जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटों से आतंकियों के सफाए के लिए ये सर्च ऑपरेशन विभिन्न जिलों में चल रहा है।

जम्मू कश्मीर में सर्च ऑपरेशन जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास पुंछ जिले में आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान सेना ने इन्हें रोका, जिसमें एक जवान शहीद हो गया। ऐसी ही घटना जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कोवुट इलाके से आ रही है। यहां पर एक आतंकी के मारने की खबर है। इसके साथ ही एक जवान के घायल होने की खबर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए आर्मी और पुलिस की तरफ से सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

एक आतंकी ढेर और एक जवान शहीद

अब पुंछ के बाद कुपवाड़ा से भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है।भारतीय सेना को कुपवाड़ा के कोवुत में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी। सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ आर्मी ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था, जिसमें एक आतंकी को मार गिराया गया। इसके साथ ही एक NCO जवान घायल हो गया। सोशल मीडिया पर ANI की तरफ से वीडियो जारी करते हुए जानकारी भी दी गई है, इसमें लिखा है कि, “जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुपवाड़ा के कोवुत इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। आगामी गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और एक एनसीओ घायल हो गया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version