Home ख़ास खबरें आतंकी हमले की बरसी के दिन लोकसभा में मची सनसनी, शीतकालीन सत्र...

आतंकी हमले की बरसी के दिन लोकसभा में मची सनसनी, शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में कूदे 2 युवक; वीडियो वायरल

Security Breach in Lok Sabha: 13 दिसंबर 2001 को हुए आतंकी हमले की बरसी के दिन ही आज लोकसभा की कार्यवाही के दौरान तीन युवक अचानक से सदन में कूद पड़े। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

0
Security Breach in Lok Sabha
Security Breach in Lok Sabha

Security Breach in Lok Sabha: 13 दिसंबर 2001 को भारतीय ससंद पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया था। इस हमले की चपेट में आने से सुरक्षाकर्मी समेत कुल 9 लोगों की मौत हुई थी। ऐसे में आज आतंकी हमले की बरसी के दिन ही लोकसभा में एक बार फिर सनसनी मचने का मामला सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार शीतकालीन सत्र की कार्यवाही के दौरान ही अचानक 2 युवक विजिटर गैलरी से बीच सदन में कूद पड़े। इससे सदन में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। हालाकि सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने तत्काल प्रभाव से दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

वायरल हुआ वीडियो

शीतकालीन सत्र की कार्यवाही के दौरान लोकसभा में दो युवकों का दर्शक दीर्घा से अचानक कूद पड़ना गंभीर विषय बताया जा रहा है। हालाकि युवकों द्वारा की गई ये सारी एक्टिविटी सदन की कार्यवाही के दौरान रिकॉर्ड कर ली गई और देखते ही देखते ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल क्लिप पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सदन की कार्यवाही प्रभावित करने वाले युवकों पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग का जैकेट पहने युवक सदन की कुर्सियों पर कूद पड़ता है। इस दौरान उसके हाथ से कुछ केमिकल पदार्थ दिख रहा है जिससे पीले रंग का धुंआ निकल रहा था। दावा किया जा रहा है कि युवक सदन के अंदर किसी बात को लेकर नारेबाजी भी कर रहे थे। खबर है कि सदन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा तोड़ने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

सदन पर हुए आतंकी हमले की बरसी आज

भारतीय सदन पर 13 दिसंबर 2001 को ही जैश के आतंकियों द्वारा आंतकी हमला किया गया था। इस हमले में सुरक्षाकर्मियों के साथ कुल 9 लोगों की मौत हुई थी जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए सदन के कई सदस्यों ने इस सुरक्षा में बड़ा चूक करार दिया है। संसद सदस्यों का कहना है कि मामले की जांच हो जिससे की इस पूरे प्रकरण का खुलासा हो सके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version