Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंT20 World Cup 2024: Indian Team ने पहली बार न्यू यॉर्क में...

T20 World Cup 2024: Indian Team ने पहली बार न्यू यॉर्क में शुरु की प्रैक्टिस; उप-कप्तान Hardik Pandya ने कहा, मैं काफी एक्साइटेड!

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024: IPL 2024 का समापन हो चुका है और 2 जून से T20 World Cup 2024 की शुरुआत होने वाली है। आपको बता दें, इस बार T20 World Cup 2024 का आयोजन USA और West Indies में रखा गया है जो 29 जून तक चलेगा। इससे पहले भारतीय टीम भी न्यू यॉर्क पहुँच चुकी है और अपनी प्रैक्टिस स्टार्ट कर दी है। सभी भारतीय खिलाड़ी पहली बार न्यू यॉर्क की सरज़मी पर खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

1 जून को भारतीय टीम का पहला वार्म-अप मैच

आपको बता दें, Virat Kohli को छोड़कर सभी भारतीय खिलाड़ी न्यूयॉर्क पहुँच चुकें हैं। और, इसके साथ हीं 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वार्म-अप मैच के लिए अपनी प्रैक्टिस भी स्टार्ट कर दी है। इस दौरान टीम के कंडिशनिंग कोच ने कहा कि भारतीय टीम दो महिने इंटरनेशनल मैचों से दूर रही है। इसलिए, पहले US के वेदर कंडिशन और वहाँ के टाइम जोन के हिसाब से सेट होने की कोशिश कर रही है और इसके लिए क्रिकेट नहीं खेल रही है, बल्कि कुछ नॉर्मल एक्टिविटी कर रही है।

इस दौरान उप-कप्तान Hardik Pandya ने कहा कि पहली बार न्यूयॉर्क में क्रिकेट खेलने को मिलेगा। US की वाइब उनको काफी पसंद आ रही है और यह उनके लिए काफी एक्साइटेड मूमेंट होगा। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और जस्प्रित बुमराह ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि US में भी अब क्रिकेट ग्रो कर रहा है। यहाँ हमारा पहला दिन काफी अच्छा था, इसलिए आने वाले दिनों के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

9 जून को होगा IND vs PAK मैच

India's Fixtures for T20 World Cup 2024
India’s Fixtures for T20 World Cup 2024

आपको बता दें, 5 जून को भारत और आयरलैण्ड के बीच T20 World Cup 2024 का पहला मैच Nassau County International Cricket Stadium, New York में खेला जाएगा। इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ी राइवलरी देखने को मिलेगी। और फिर 12 और 15 जून को USA और कनाडा के बीच जंग देखने को मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories