Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंMummy Magic के साथ T20 World Cup 2024 के लिए तैयार है...

Mummy Magic के साथ T20 World Cup 2024 के लिए तैयार है ‘Team India’, Dream 11 के प्रोमो में नज़र आई कप्तान Rohit औऱ उनकी पलटन

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम 2 जून से शुरु होने वाले ICC T20 World Cup 2024 के लिए न्यूयॉर्क पहुँच चुकी है। टीम का पहला मुकाबला 5 जून को भारत और आयरलैण्ड के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 9 जून को भारत औऱ पाकिस्तान (IND vs PAK) का सबसे बड़ा मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन, इससे पहले Team India अपने Mummy Magic के साथ T20 World Cup 2024 के लिए बिल्कुल तैयार है।

क्या है Team India का Mummy Magic?

दरअसल, स्पोर्ट्स फैंटेसी प्लेटफॉर्म Dream 11 ने ‘ये सबका ड्रीम है’ के टाइटल से हालहीं में एक एड कैम्पेन लॉन्च किया है। यह एड कैम्पेन ICC T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम को सपोर्ट करने के मक्सद से बनाया गया है। कैम्पेन में यह दिखाने की पूरी कोशिश की गई है कि भारत में किस तरह से क्रिकेट का बोलबाला है और बच्चे, बूढे, आदमी, औरत और सभी इसके दिवाने हैं।

आज 30 मई को रिलिज इस यूनिक एड कैम्पेन में भारतीय कप्तान Rohit Sharma के साथ उप-कप्तान Hardik Pandya, Jasprit Bumrah, Ravindra Jadeja, Rinku Singh, Tilak Varma, Yashaswi Jaiswal और Washington Sundar जैसे दिग्गजज क्रिकेटर्स को देखा जा सकता है। इसके अलावा फिल्म की सबसे मुख्य किरदार ‘मम्मीजी’ का रोल Ayesha Raza ने निभाया है।

आते हीं सेशल मीडिया पर छाया प्रोमो

आपको बता दें, यह इस प्रोमो को ड्रीम-11 ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस फैंटेसी प्लेटफॉर्म के 200 मिलियन से अधिक यूजर्स हैं। प्रोमो रिलिज होतें हीं सोशल मीडिया पर छा गया है और देश को IPL के बाद एकजुट होकर भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहा है। प्रोमो को कप्तान Rohit Sharma और Hardik Pandya ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जानकारी देदें, ड्रीम11 ICC टी20 वर्ल्ड कप 2024 के प्रसारण पर स्टार स्पोर्ट्स और डिज़्नी+हॉटस्टार पर Co-Presenting Sponsor के तौर पर भारतीय टीम से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा 2023 से भारतीय टीम का लीड स्पॉन्सर भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories