Home ख़ास खबरें Udayanidhi Stalin ने अपने विवादित बयान पर दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- ‘भाजपा...

Udayanidhi Stalin ने अपने विवादित बयान पर दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- ‘भाजपा ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया’

Udayanidhi Stalin: एमके स्टालिन के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने पहली बार सामने आकर अपने विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं फिर से कह रहा हूं कि मैंने केवल सनातन धर्म की आलोचना की है।

0
Udayanidhi Stalin
Udayanidhi Stalin

Udayanidhi Stalin: दक्षिण भारत के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और प्रदेश सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udayanidhi Stalin) इन दिनों अपने बयान की वजह से चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचा हुआ है। ऐसे में उदयनिधि ने सामने आकर अपने बयान पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उदयनिधि ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके बयान को मरोड़ने का काम किया है। साथ ही उन्होंने भाजपा पर फर्जी खबर फैलाने का आरोप लगाया।

उदयनिधि ने दी अपने बयान पर प्रतिक्रिया

डीएमके नेता ने कहा कि वे सनातन धर्म की आलोचना के बयान पर कायम है। लेकिन उन्होंने कभी नरसंहार का आह्वान नहीं किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें घेरने की कोशिश की। दरअसल चेन्नई में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं फिर से कह रहा हूं कि मैंने केवल सनातन धर्म की आलोचना की है कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए और ये बात मैं लगातार कहूंगा।”

कांग्रेसियों को मार दिया जाना चाहिए”?- उदयनिधि

डीएमके नेता उदयनिधि ने कहा, “लेकिन मैंने नरसंहार को लेकर कुछ कहा है, जैसा की भाजपा ने दावा किया है”। स्टालिन ने कहा कि ”कुछ लोग बोल रहे हैं कि द्रविड़म को समाप्त कर दिया जाना चाहिए। क्या इसका मतलब यह है कि द्रविड़ वासियों को मार दिया जाना चाहिए? जब पीएम मोदी कहते हैं ‘कांग्रेस मुक्त भारत’, तो क्या इसका मतलब यह है कि कांग्रेसियों को मार दिया जाना चाहिए”?

उदयनिधि बोले- भाजपा ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया है

उदयनिधि ने कहा, “सनातन क्या है? सनातन का अर्थ है कुछ भी बदला नहीं जाना चाहिए और सभी स्थायी हैं। लेकिन द्रविड़ मॉडल बदलाव की मांग करता है और सभी के पास समान अधिकार होना चाहिए। भाजपा ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया है और फर्जी खबरें फैलाना उनका सामान्य काम है। वे मेरे खिलाफ जो भी केस दायर करेंगे मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं। भाजपा इंडिया गठबंधन से डरी हुई है और अपना ध्यान भटकाने के लिए ये सब कह रही है”।

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि 2 सितंबर शनिवार को चेन्नई में आयोजित एक सम्मेलन में उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना जैसे बीमारियों से की थी। साथ ही इसे खत्म करने को कहा था। उन्होंने कहा था, “कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना वायरस का विरोध नहीं कर सकते, हमें उन्हें खत्म करना होगा। उसी तरह, हमें सनातन (सनातन धर्म) को खत्म करना होगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version