Home ख़ास खबरें Viral Video: Kuldeep Yadav ने बताया Rohit Sharma को सीखाया ट्रॉफी उठाने...

Viral Video: Kuldeep Yadav ने बताया Rohit Sharma को सीखाया ट्रॉफी उठाने का यूनिक स्टाइल, देखें दिल छू जाने वाला वीडियो

Viral Video: भारतीय टीम के टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच जीत जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ब्रेक डांस करते हुए ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी ली।

0
रोहित और कुलदीप
रोहित और कुलदीप

Viral Video: भारतीय टीम के टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच जीत जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ब्रेक डांस करते हुए ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी ली। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लेकिन क्या आप जानतें हैं यह प्लानिंग रोहित शर्मा की खुद की नहीं थी। रोहित को ऐसा करने के लिए चाइनामैन कुलदीप यादव ने कहा और डांस करना भी सीखाया।

कुलदीप ने रोहित को सीखाया डांस

Viral Video: दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुलदीप यादव रोहित शर्मा को डांस करके बता रहे हैं कि किस तरह से ट्रॉफी को रिसीव करने जाना है। इसके बाद भारतीय कप्तान ने वही किया और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हालांकि बतातें चलें, ट्रॉफी रिसीव करने का यह तरिका सबसे पहले Argentina के लेजेंड फुटब़ॉलर लियोनेल मेस्सी ने किया था। इसके बाद श्रेयस अय्यर को भी इसी तरिके से IPL 2024 की ट्रॉफी लेते देखा गया था।

11 सालों का सूखा हुआ खत्म

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने यह ट्रॉफी जीतकर भारत के ICC ट्रॉफउी जितने का 11 साल का सूखा खत्म कर दिया। इससे पहले भारत 2013 में ICC की चैम्पियंस ट्रॉफी जीता था। वहीं वनडे वर्ल्डकप की बात करें तो 2011 में और टी20 वर्ल्डकप 2007 में भारत के नाम हुआ था।

फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों ने बदला मैच का पासा

आपको बता दें, वर्ल्डकप के इस फाइनल मैच में विराट कोहली की 76 रनों की ओपनिंग बल्लेबाजी और 47 रनों की अक्षर की आतिशी पारी की बदौलत भारत ने 176 रन बनाए। जवाब में भारत पर भारी पड़ती हेनरिक क्लासेन की धुँआधार पारी को हार्दिक पांड्या ने विकेट लेकर खत्म कर दिया। इसके बाद मैच भारत के पाले में आकर गिर गया। हालांकि मैच में आखिरी मैच तक रोमांच भरा हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version