Home Viral खबर Viral Video: IPL 2024 के चैम्पियन Shreyas Iyer का लुंगी डांस’ गाने...

Viral Video: IPL 2024 के चैम्पियन Shreyas Iyer का लुंगी डांस’ गाने पर डांस करते वीडियो वायरल, देखें

Viral Video: इसमें 'लुंगी डांस' गाने पर KKR के कप्तान Shreyas Iyer और असिस्टेंट कोच Abhishek Nair को डांस करते देखा जा सकता है।

0
Shreyas Iyer Viral Video
Shreyas Iyer Viral Video

Viral Video: IPL का खिताब इस बार Shahrukh Khan की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीत लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर कोलकाता की टीम की जश्न के कई वीडियो सामने आए, जिसमें टीम तरह-तरह से सेलिब्रेट करते दिखी। इसी बीच एक हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ‘लुंगी डांस’ गाने पर KKR के कप्तान Shreyas Iyer और असिस्टेंट कोच Abhishek Nair को डांस करते देखा जा सकता है।

Shahrukh Khan के गाने पर श्रेयस ने किया डांस

इस Viral Video में Shreyas Iyer ब्लैक कलर की आउट-फीट में नज़र आ रहे हैं और Shahrukh Khan के चेन्नई एक्सप्रेस मूवी के गाने पर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो KKR के IPL 2024 का फाइनल मैच जीत जाने के बाद का है। वीडियो में उनके साथ कोलकाता के असिंस्टेंट कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी अभिषेक नायर भी डांस करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जो श्रेयस को डांस करते देखा गया हो, वह इससे पहले वह IPL का पहला मैच भी हैदराबाद के खिलाफ जीतने के बाद डांस किया था। उस गाने में शाहरुख की ‘झूमें जो पठान’ गाने पर श्रेयस को डांस करते देखा गया था। इसके अलावा केकेआर के कप्तान को की बार अलग-अलग स्टेप्स करते देखा गया है।

श्रेयस ने कोलकाता को जीताया तीसरा कप

श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अपनी कप्तानी में दस साल बाद KKR के नाम नया किर्तिमान दे दिया है। कोलकाता ने इस दौरान हैदराबाद जैसी हावी टीम को हराया। इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, लेकिन अपने निर्णय पर खरी नहीं उतर पाई और 113 रन के स्कोर पर हीं सिमट गई। जवाब में कोलकाता ने काफी डोमिनेंट बैटिंग की और 11वें ओवर में हीं 8 विकेट रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version