Home ख़ास खबरें Virat Kohli ने बनाया नया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, जानें

Virat Kohli ने बनाया नया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, जानें

भारतीय क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले Virat Kohli के नाम का हैजटैग सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है औऱ फिलहाल 32 मिलियन को पार कर चुका है।

0
Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली अक्सर अपने कारनामों के लिए सुर्खियों में रहतें हैं। उन्होंने अब सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। वह भारत के ऐसे व्यक्ति बन गए हैं जिनके नाम का सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा हैजटैग यूज किए गए हैं।

T20 World Cup 2024 जीतने के बाद बढे फॉलोवर्स

बता दें, T20 World Cup 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रोहित शर्मा औऱ Virat Kohli हैं। वैसे भी कोहली की पॉपुलरिटी इतनी है कि उनके इंस्टाग्राम पर 270 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो खुद अपने आप में एक रिकॉर्ड है। लेकिन, अब वर्ल्डकप जीतने के बाद भारतीय टीम के इस जॉंबाज की पॉपुलरिटी और बढ गई है। इनके नाम का हैजटैग सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है औऱ फिलहाल 32 मिलियन को पार कर चुका है।

इससे पहले बनाया था ये रिकॉर्ड

बताते चलें, इससे पहले Virat Kohli के वर्ल्डकप जीतने वाले पोस्ट पर 20 मिलियन लाइक्स आ गए थे। इसके साथ हीं वह सोशल मीडिया के पोस्ट पर सबसे ज्यादा लाइक्स के मामले में दूसरे स्थान पर हैं। इससे पहले K-पॉप आइडल Kim Taehyung, जिन्हें V भी कहा जाता है, उनका नाम है। V के इंस्टाग्राम पर पोस्ट 21 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं।

T20I से संन्यास लेने के बाद लोगों ने किया सबसे ज्यादा सर्च

बता दें, T20 World CUP 2024 में दमदार प्रदर्शन के बाद किंग कोहली ने t20i से संन्यास ले लिया था। इसके बाद दुनिया भर से लोगों ने उन्हें सर्च करना शुरु कर दिया। वहीं दुनिया भर से उनके फॉलोवर्स ने उनके संन्यास को लेकर अपना दु:ख और उनके मिस करने वाले पोस्ट करन लगे, जिसके बाद वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा हैजटैग और मिलियंस में लाइक्स वाले व्यक्ति हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version