Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंक्या Hardik Pandya अपनी पत्नी Nataša Stanković को देंगे 70% प्रोपर्टी? नेटिजेन्स...

क्या Hardik Pandya अपनी पत्नी Nataša Stanković को देंगे 70% प्रोपर्टी? नेटिजेन्स का दावा, दोनों लेने वाले हैं तलाक

Date:

Related stories

Hardik Pandya: भारतीय उप-कप्तान Hardik Pandya के लिए यह साल कई चुनौतियाँ लेकर आया। सबसे पहले रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस के कप्तान के रुप में हटाए जाने से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा, इसके बाद हीं वह इस साल IPL में कुछ खास नहीं कर सके। उनकी टीम प्लेऑफ से जल्द हीं बाहर हो गई और प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही।

लेकिन, इसके बाद अब उनके प्रोफेशनल लाइफ के बाद उनकी पर्सनल लाइफ भी कई मुसिबतों से घिरी है। पहले उनके सौतेले भाई ने उनको करोड़ों का चूना लगा दिया। अब उसके बाद अब ऐसी अफवाह फैल रही है कि वह अपनी पत्नी Nataša Stanković से जल्द हीं तलाक लेने वाले हैं। जिसके बदले में Hardik Pandya को अपनी 70% प्रोपर्टी मॉडल के नाम करनी पड़ेगी।

सोशल मीडिया से हटाया हार्दिक की फोटो

दरअसल, कुछ दिनों पहले यह दावा किया जा रहा था कि Nataša ने अपने सोशल मीडिया से हार्दिक पाण्ड्या की कुछ तस्वीरें हटा दीं हैं। साथ हीं, अपने नाम के आगे से ‘Pandya’ टाइटल भी हटा लिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर Hardik Pandya और Nataša Stanković खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

इसके बाद एक और खबर आ रही है कि हार्दिक तलाक के बदले में नताशा को अपना 70% प्रोपर्टी देने वाले हैं। इस बात हार्दिक के फैंस भड़क गए हैं और Natasa को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। कुछ फैंस कह रहे हैं कि Hardik Pandya के बुरे समय में Natasa ने उनका साथ नहीं दिया उनको #karma इसका जवाब देगा। तो कुछ हार्दिक को कह रहे हैं कि उन्होंने रोहित के साथ बुरा किया, अब उनके साथ हो रहा है।

आपको बता दें, हार्दिक पण्डया की नेट वर्थ 165 करोड़ है, जिसका 70% यानि 115.5 करोड़ उन्हें नताशा को देना पड़ेगा। हालांकि यह सभी दावे नेटिजेन्स के हैं और इसके बारे में ना तो हार्दिक ने और ना हीं नताशा ने इसकी पुष्टि की है।

T20 World Cup 2024 में नए रोल में दिखेंगे Hardik Pandya

यह जानना दिलचस्प होगा कि Hardik Pandya फिलहाल लंदन में अपना टाइम स्पेंड कर रहें हैं। वह लंदन से हीं सीधे T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय कैम्प USA में ज्वाइन करेंगे। वह इस बार वर्ल्डकप के उप-कप्तान भी चुने गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories