Home ख़ास खबरें क्या Shoaib Malik करेंगें पाकिस्तानी टीम में वापसी? 42-वर्षीय खिलाड़ी ने दिए...

क्या Shoaib Malik करेंगें पाकिस्तानी टीम में वापसी? 42-वर्षीय खिलाड़ी ने दिए ये संकेत

Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने कहा है कि वह पाकिस्तान में होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने के लिए तैयार हैं।

0
Shoaib Malik
Shoaib Malik

Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने आप को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि वह पाकिस्तान में होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने के लिए तैयार हैं। बता दें, पाकिस्तानी ऑल-राउंडर फिलहाल 42 साल के हैं और उन्होंने अपना आखिरी मैच नवंबर 2021 में खेला था। हालांकि खिलाड़ी ने अभी रिटारमेंट की कोई घोषणा नहीं की है, इसलिए हो सकता है कि आने वाले दिनों में वह पाकिस्तानी टीम का प्रतिनिधित्व करते दिख जाएं।

“मैं फिर से पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं।”: Shoaib Malik

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर की फैंस यह दावा कर रहे हैं कि Shoaib Malik एक बार फिर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना चाहतें हैं। इसके बारे में पाकिस्तानी न्यूज चैनल PNN News से बात करते हुए उन्होंने खुद अपनी इच्छा जताई है।

इस दौरान उन्होंने कहा है, “मैं एक बार फिर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना चाहतें हूं। मैं चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध हूँ और अपने देश के लिए अपने बेस्च देने की कोशिश करुंगा। मैं पाकिस्तान को एक बार फिर चैंपियंस ट्रॉफी जीतते देखने चाहता हूँ।”

शोएब मलिक का ODI करियर

शोएब मलिक पाकिस्तान के बड़े क्रिकेटर्स में से एक माने जातें हैं। उन्होंने पाक टीम के लिए लगभग दो दशकों तक अपना योगदान दिया है। इस दौरान उन्होंने 287 वनडे खेला और 7534 रन बनाने में कामयाब हुए। एक ऑल राउंडर की भूमिका में उन्होंने टीम के लिए 9 शतक और 44 अर्भीधशतक भी जडे़। इसके अलावा 158 विकेट लेने में भी कामयाबी हासिल की।

पाकिस्तान में होगा चैंपियंस ट्रॉफी

आपको बता दें, इस बार चैम्पियंस ट्रॉफी कराने की जिम्मेदारी पाकिस्तानी टीम को मिली है। जिसके बाद पाकिस्तानी टीम इसके तैयारियों में जुटी हुई है। हालांकि BCCI ने पाकिस्तीन जाने से मना कर दिया था, जिसके बाद अभी कोई निर्णय नहीं आया है। भारत के लिए PCB ने लाहौर के स्टेडियम के लिए कहा था, जो वाघा बॉर्डर के काफी नजदिक है। इसके अलावा PCB ने यह भी कहा था कि इसका फाइनल मैच भी लाहौर के मैदान में हीं खेला जाएगा, जिससे भारतीय टीम को कोई दिक्कत ना हो। लेकिन, अभी तक इसपर कोई ऑफिशियल फैसला नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version