Home ख़ास खबरें Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma भी Lili Reinhart की तरह ही...

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma भी Lili Reinhart की तरह ही है खूबसूरत!

Dhanashree Verma अक्सर अपने डांस के वीडियोज, कोरियोग्राफी और फोटोशूट्स सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं।

0
Dhanashree Verma
Dhanashree Verma

Dhanashree Verma: Yuzvendra Chahal भारत के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने इस साल जिस तरह से IPL 2024 में परफॉर्म किया है, वह काफी काबिल-ए-तारिफ है। Yuzi की फैन-फॉलोंइंग भी काफी बड़ी है। इसी कारण जब उनका नाम T20 World Cup 2024 स्क्वाड में आया तो किसी को हैरानी नहीं हुई बल्कि सभी काफी खुश थे।

Yuzvendra सिर्फ अपने बॉलिंग हीं नहीं बल्कि अपने चुटीले अंदाज़ के लिए भी जाने जातें हैं। वह अक्सर किसी साथी खिलाड़ी या अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम रिल बनातें रहते हैं। उनकी पत्नी Dhanashree Verma भी उनके साथ रील बनाना काफी पसंद करती हैं। Dhanashree अक्सर अपने डांस के वीडियोज, कोरियोग्राफी और फोटोशूट्स सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं।

क्या करतीं हैं Dhanashree Verma?

एक्ट्रेस के साथ-साथ कोरियोग्राफर Dhanashree Verma के पास 5.6 मिलियन के फॉलोवर्स वाली काफी बड़ी फैन फॉलोंइंग है। Yuzi से दुबई मेें जन्मी Dhanashree की शादी 22 दिसम्बर 2020 को हुई थी और दोनों की जोड़ी साथ में काफी खुश हैं। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा क्रिकेट में चहल को भी खूब सपोर्ट करती हैं और भारतीय ड्रेसिंग रूम के काफी क्लोज हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कैम्प में युजवेंद्र और जोस बटलर के साथ Dhanashree के डांस वीडियोज काफी वायरल हुए थे। लोगों द्वारा इसको वीडियो को खूब पसंद किया गया था, जिसे आपको ज़रूर देखना चाहिए। एक्ट्रेस Jassie Gill और Aparshakti Khurana जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी डांस वीडियोज में काम किया है, जो उनके करियर की ऊंंचाईयों को दिखाता है।

Dhanashree और Lili Reinhart की खूबसूरती एक जैसी

इसमें कोई संदेह नहीं कि Dhanashree Verma काफी खूबसूरत महिला हैं। कभी-कभी उनकी तुलना Lili Reinhart से भी की जाती है, जो एक हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। Lili ने रिवरडेल नाम के वेब सीरिज से काफी प्रसिद्धि पाई थी। दोनों हीं महिलाओं के पास काफी आकर्षक फिगर है और आवाज़ है। इसके साथ हीं उनकी आँखें बड़ी-बड़ी और काफी खूबसूरत हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version