Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलएथेनिक लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए Silk Saree के...

एथेनिक लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए Silk Saree के साथ ट्राई करें ये Accessories, देखिए शानदार कॉम्बिनेशन

Date:

Related stories

Accessories For Silk Saree: महिलाओं के बीच सिल्क साड़ी का क्रेज जबरदस्त है और यह बात सच है कि यह रॉयल और क्लासी लुक देने के लिए परफेक्ट है। सिल्क साड़ी पहनने के बाद एक अलग सी खनक हमारी पर्सनैलिटी में दिखती है। शायद यही वजह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इन टिप्स को फॉलो करती हैं। सिल्क साड़ी के साथ किस ज्वेलरी को पहनें इस बात को लेकर महिलाएं अक्सर कन्फ्यूज रहती हैं। यह बात सच है कि सिल्क साड़ी पर गोल्ड ज्वेलरी परफेक्ट नजर आती है लेकिन कुछ और भी ज्वेलरी हैं जिसे कैरी कर आप स्टाइलिश दीवा दिख सकती है। यह आपके लुक को रॉयल बनाएं के लिए परफेक्ट है।

स्टेटमेंट नेकपीस है परफेक्ट चॉइस

सिल्क साड़ी के साथ ज्यादा ज्वेलरी कैरी करने की जरुरत नहीं होती है। आप सिंपल स्टेटमेंट नेकपीस से भी लुक को कम्पलीट कर सकती हैं। आप चाहे तो पर्ल या सिंपल नेकपीस से स्टाइलिश दिख सकती हैं। आप चाहे तो इसके साथ सिर्फ मैचिंग इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

आप सिंपल स्टड से भी लुक दे सकती हैं खास टच

अगर आप सिल्क साड़ी के साथ ज्यादा ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती हैं तो सिंपल आप एक स्टड पहन सकती हैं। दीपिका पादुकोण की तरह इस स्टड को कैरी कर आप अपने लुक को कम्पलीट कर सकती हैं।

सिल्क साड़ी के लिए परफेक्ट है यह चोकर स्टाइल

सिल्क साड़ी पहनने के बाद आप खुद काफी रॉयल दिखती हैं। ऐसे में अगर आप सिर्फ एक चोकर पहन ले तो यह चार चांद लगाने के लिए काफी है। आप चाहे तो सिल्क साड़ी पर अनुष्का शर्मा की तरह चोकर कैरी कर सकती है।

लॉन्ग टेम्पल नेकपीस से दें खुद को क्लासी लुक

आप लॉन्ग टेम्पल नेकपीस से सिल्क साड़ी लुक को कम्पलीट कर सकती हैं। यह लुक वाकई कमाल का है और यह आपको स्टाइलिश टच देने में कारगर है। दीपिका पादुकोण की तरह सिर्फ एक लॉन्ग टेम्पल नेकपीस से स्टाइलिश दीवा नजर आ सकती हैं आप।

झुमका है सिल्क साड़ी के लिए परफेक्ट ऑप्शन

कंगना रनौत साड़ी को कैरी करना बखूबी जानती हैं और कंगना का यह लुक परफेक्ट है। आप इसमें देख सकते हैं कि उन्होंने सिर्फ एक झुमका कैरी किया हुआ है और रॉयल नजर आ रही हैं। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं।

Also Read: Mohammed Shami की जिंदगी का वह साल जब हसीन जहां ने बना दिया था बद से बदत्तर, साथी खिलाड़ी ने किया अब बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories